मनोरंजन

राखी सावंत की हालत गंभीर पूर्व पति रितेश सिंधवानी ने अपने प्रशंसकों से प्रार्थना का अनुरोध किया

Kunti Dhruw
15 May 2024 2:03 PM GMT
राखी सावंत की हालत गंभीर पूर्व पति रितेश सिंधवानी ने अपने प्रशंसकों से प्रार्थना का अनुरोध किया
x
मनोरंजन: राखी सावंत की हालत गंभीर; पूर्व पति रितेश सिंधवानी ने अपने प्रशंसकों से प्रार्थना का अनुरोध किया
सुर्खियां बटोरने के लिए मशहूर राखी सावंत को दिल की गंभीर बीमारी के कारण मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके अस्पताल में भर्ती होने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
राखी सावंत की हालत गंभीर, पूर्व पति रितेश सिंधवानी ने अपने प्रशंसकों से की प्रार्थनाओं की गुजारिश
राखी सावंत की हालत गंभीर है
रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत को दिल से जुड़ी गंभीर बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सा उपकरणों के साथ अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए उनकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं। टाइम्स नाउ से बातचीत में उन्होंने कहा, ''हार्ट प्रॉब्लम है. कृपया कॉल करें नाही. अभी 5-6 दिनों के लिए मुझे आराम की जरूरत है। (मुझे दिल की समस्या है। अभी, मैं ज्यादा बात नहीं कर सकता। कृपया, मुझे अगले 5-6 दिनों तक आराम की जरूरत है)।” अब राखी के पूर्व पति रितेश ने उनकी हालत 'गंभीर' होने का जिक्र करते हुए उनके प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया है।
राखी सावंत की हालत गंभीर है
न्यूज 18 से बातचीत में रितेश ने कहा, ''ये कोई मजाक का मुद्दा नहीं है. राखी ने अपनी एक ऐसी इमेज बना ली है जिसके लोगो को लगता है ड्रामा है। मैं बहुत ब्लंट हूं. मैं आपको सीधा बोलूंगा। राखी अगर क्रिटिकल में हैं, तो क्रिटिकल में हैं। भेड़िया आया वाला कहानी उसके साथ हमेशा रिपीट होता है। जब भेड़िया सच में आता है तो उसकी बातों पर कोई यकीन नहीं करता है। यहां पर सीन वही हुआ है. अभी जब तो सच में आलोचनात्मक है तो आधे लोगों को लगता है कि वो विवाद कर रही है, आधे लोगों को लगता है नाटक कर रही है। जो लोग दिल से उसे जानते हैं, उसके लिए कामना करें, प्रार्थना करें। जल्दी ही वो ठीक हो जाएगी (यह मजाक की बात नहीं है। राखी ने अपने लिए एक ऐसी छवि बनाई है जहां लोग सोचते हैं कि यह सब नाटक है। अगर राखी गंभीर है, तो वह भी आलोचनात्मक है। भेड़िया चिल्लाने वाले लड़के की पौराणिक कहानी अक्सर होती है उसके साथ भी यही दृश्य दोहराया गया है। अब, जब वह वास्तव में गंभीर है, तो लोगों का एक वर्ग सोचता है कि वह विवाद पैदा कर रही है, जबकि अन्य लोग सोचते हैं कि वह वास्तव में उसे जानता है, कृपया उसके अच्छे होने की कामना करें, उसके लिए प्रार्थना करें .वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी)।”
हाल ही में, राखी को अपने पूर्व पति, रितेश के साथ मुंबई में देखा गया था, जिससे नेटिज़न्स के बीच संभावित सुलह की अटकलें लगने लगीं, खासकर आदिल खान दुर्रानी के साथ राखी के कानूनी विवाद के बीच। अक्टूबर 2021 में, राखी सावंत ने बिग बॉस 15 में अपने पति रितेश को पेश करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। फरवरी 2022 में वे अलग हो गए। बाद में, राखी ने आदिल खान दुर्रानी से शादी की, लेकिन उन पर बेवफाई का आरोप लगाने के बाद 2023 में वे अलग हो गए।
अनजान लोगों के लिए, राखी ने लंबे समय तक कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से बहादुरी से लड़ने के बाद 28 जनवरी, 2023 को अपनी मां जया भेड़ा को खो दिया। राखी के भाई राकेश ने इसके बारे में जानकारी साझा करते हुए बताया कि उनकी मां का निधन रात करीब 8:30 बजे हुआ। उन्होंने बताया कि जया का ब्रेन ट्यूमर और कैंसर का इलाज चल रहा था, जो दुर्भाग्य से उसके पूरे शरीर में फैल गया था। मलाड के क्रिटिकेयर अस्पताल और बालाजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर होने के बावजूद, कई अंगों की विफलता और दिल की विफलता के कारण उनकी मृत्यु हो गई।
Next Story