मनोरंजन

राखी सावंत अपनी मां की इस गंभीर बीमारी से हैं बेखबर...भाई ने बताई ये बात

Gulabi
10 Jan 2021 12:07 PM GMT
राखी सावंत अपनी मां की इस गंभीर बीमारी से हैं बेखबर...भाई ने बताई ये बात
x
बिग बॉस 14 के घर में एंटरटेनमेंट का नाम लिया जाता है तो सबकी जुबान पर सिर्फ एक ही नाम आता है और वो हैं राखी सावंत.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिग बॉस 14 के घर में एंटरटेनमेंट का नाम लिया जाता है तो सबकी जुबान पर सिर्फ एक ही नाम आता है और वो हैं राखी सावंत. राखी सावंत घरवालों को हंसाने के साथ उनका सपोर्ट भी करती हैं. फैमिली वीक में जहां कंटेस्टेंट से मिलने उनके घरवाले आए थे वहीं राखी सावंत की बात वीडियो कॉल के जरिए उनकी मां से कराई गई. राखी की मां इस समय अस्पताल में हैं. अस्पताल में होने की वजह से वह राखी से मिलने के लिए बिग बॉस के घर नहीं आ पाई थीं.


वीडियो कॉल के दौरान राखी की मां ने बताया था कि उनके पेट में ब्लीडिंग हो रही है. जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राखी की मां ने उनकी सर्जरी के बारे में भी कॉल पर बताया था. अब राखी के भाई ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी मां के पेट में ट्यूमर है. जिसे जल्द से जल्द ठीक करना जरुरी है. इसलिए राखी की गैरहाजिरी में मां की सर्जरी की जा रही है.
राखी सावंत के भाई राकेश ने इंटरव्यू में कहा- मां की तबीयत ठीक नहीं है. उनका एक मेजर ऑपरेशन होना है क्योंकि उनके पेट में ट्यूमर है. राखी की गैरहाजिरी में मुझे यह फैसला लेना पड़ा क्योंकि डॉक्टर्स ने कहा है कि हम ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते हैं और इंटरनस ब्लीडिंग हो रही है. हम मां के लिए बहुत चिंतित हैं. मैं बस आशा करता हूं कि सब ठीक हो और जब राखी बाहर आए तो वो मां को स्वस्थ देखे.

राकेश ने आगे बताया मां जब भी राखी को बिग बॉस 14 में देखती है तो रो पड़ती है. वह रिपीट टेलिकास्ट भी देखती हैं. कभी कभी तो डॉक्टर और नर्स भी उनके साथ मिलकर बिग बॉस देखते हैं और राखी की तारीफ करते हैं. वह राखी तो देखकर इमोशनल हो जाती हैं और हमेशा कहती हैं मैं जाने से पहले राखी को टॉप पर देखना चाहती हूं जैसे वो पहले हुआ करती थी. वह बहुत खुश हैं कि राखी ने बिग बॉस के साथ वापसी की है. राखी इंडस्ट्री से इसलिए बाहर चली गई क्योंकि कई लड़कियों ने बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग करना शुरू कर दिए थे. करीना कपूर, सुष्मिता सेन, बिपाशा बसु ने खुद आइटम सॉन्ग करना शुरू कर दिए थे जिसकी वजह से राखी को काम मिलना बंद हो गया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta