मनोरंजन

राखी सावंत करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं, जानिए नेटवर्थ

Bhumika Sahu
25 Nov 2021 6:47 AM GMT
राखी सावंत करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं, जानिए नेटवर्थ
x
राखी सावंत अब फिल्मों में ज्यादा काम नहीं करती लेकिन फिर भी उनके पास करोड़ो की संपत्ति है. आइए जानते हैं आखिर क्या है राखी की कमाई का स्रोत और कितनी है उनकी नेट वर्थ?

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। राखी सावंत (Rakhi Sawant) को तो देश का हर आम और खास मनोरंजन प्रेमी जानता होगा. वजह है उनकी ड्रामा क्वीन वाली छवि. राखी कभी आइटम सॉन्ग के लिए मशहूर हुआ करती थी अब वो टीवी और सोशल मीडिया की दुनिया में छाईं हुई हैं. आये दिनों वो सोशल मीडिया में अपनी अजीबोगरीब वीडियो डाल कर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. वो अब फिल्मों ज्यादा काम नहीं करती लेकिन फिर भी उनके पास करोड़ो की संपत्ति है. आइए जानते हैं आखिर क्या है राखी की कमाई का स्रोत और कितनी है उनकी नेट वर्थ?

राखी सावंत के पास मुंबई में कई फ्लैट्स हैं. एक्ट्रेस की कुल संपत्ति 37 करोड़ रुपये है. वहीं उनके पास अंधेरी और जुहू जैसी जगहों पर 2 शानदार फ्लैट्स भी हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि उनके पास 11 करोड़ की कीमत का एक बंगला भी है. राखी सावंत के शौक लक्जरी गाड़ियों का भी है. उनके पास फोर्ड की एंडेवर और वोक्सवैगन की पोलो कार है. वो अपने लाइफस्टाइल पर अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा खर्च करती हैं. राखी सावंत अपनी लाइफ को किसी टॉप रेटेड एक्ट्रेस की तरह जीती हैं, ऐसे में ये सवाल मन में आता है कि आखिर वो इतने पैसे कमाती कहां से हैं जबकि वो फिल्मों इतनी सक्रिय नहीं हैं.
कमाई का सबसे बड़ा जरिया है स्टेज शोज
राखी की कमाई का सबसे बड़ा जरिया स्टेज शोज हैं. वो अलग-अलग जगहों पर स्टेज शोज करती हैं. वो देश के।बाहर भी जाकर लोगों का मनोरंजन करती हैं. वो रिअलिटी शोज में कई बार नजर आती रहती हैं. वो किसी न किसी रियलिटी शो का हिस्सा बन ही जाती हैं. साथ ही साथ वो स्पांसरशिप्स से भी पैसे कमाती हैं. वो फिलहाल बिग बॉस 15 में जाने के लिए तैयार हैं. इस बार उनके साथ उनके पति जा रहे हैं. टीवी 9 को दिए एक्सक्लुसिव इंटरव्यू में राखी ने कहा कि सलमान खान ने उनकी मां के इलाज का पूरा खर्चा उठाया था इसलिए सलमान उनके लिए बहुत खास हैं.
विवादों से गहरा नाता है राखी सावंत का
राखी सावंत का जन्म 25 नवंबर 1978 को मुंबई में ही हुआ था. उनके सौतेले पिता आनंद सावंत पुलिस ऑफिसर थे और मां जया भेदा हाउस वाइफ. उन्होंने अपनी पढ़ाई के बाद फिल्म इंडस्ट्री जॉइन कर ली. शुरुआत दिनों में वो छोटे-मोटे रोल करती थी बाद में उन्हें आइटम सॉन्ग करने को मिले. उन्होंने टीवी पर शादी का स्वयंबर किया था जिसके बाद वो काफी चर्चा में आईं थी. उनका पूरा कैरियर ही विवादों और चर्चाओं से भरा हुआ है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it