मनोरंजन

बिग बॉस में राखी सावंत फिजिकल टॉर्चर देख रोई उनकी माँ, बोली - क्विट कर दो |

Janta Se Rishta Admin
8 Feb 2021 8:08 AM GMT
बिग बॉस में राखी सावंत फिजिकल टॉर्चर देख रोई उनकी माँ, बोली -  क्विट कर दो |
x
टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में राखी सावंत, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में राखी सावंत, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। कुछ एपिसोड्स पहले राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को 'ठरकी' कहा था, जिसके बाद रुबीना दिलैक ने उनपर पानी से भरी बाल्टी फेंक दी थी। राखी सावंत के साथ शो में ऐसे होता देख मां को झटका लगा था। वह फूट-फूटकर राई थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने इस पर खुलकर बात की।

राकेश सावंत ने कहा कि मां काफी दर्द में हैं। ब्लैडर में काफी ब्लीडिंग हो चुकी है और उनकी कीमोथेरेपी चल रही है। राखी संग यह किस्सा होने के बाद मां फूट-फूटकर रोने लगी थीं। वह इस तरह रो रही थीं कि उन्हें संभाल पाना मुश्किल हो रहा था। यह सब देखने के बाद उनका कहना था कि राखी सावंत को बिग बॉस क्विट कर देना चाहिए। यहां तक कि मेरे से उन्होंने कहा कि बिग बॉस के मेकर्स से बात करो और उसे बाहर भेजने को बोलो। वह नहीं चाहतीं कि राखी किसी भी तरह के फिजिकल टॉर्चर से गुजरे। वह चाहती हैं कि उनकी बेटी खुश रहे। राखी के साथ जो रुबीना ने किया वह सही नहीं था।

राकेश ने आगे कहा कि सलमान खान बहन राखी के प्रति किसी भी तरह से भेदभाव नहीं कर रहे हैं। राखी ने अपनी लाइन्स क्रॉस नहीं की हैं और वह अपनी हद में ही गेम खेल रही हैं। बिग बॉस के घर के अंदर वह किसी के साथ फिजिकल नहीं हुई हैं। एंटरटेनमेंट वह ऐसे ही करती हैं। वह जैसी घर के अंदर हैं, वैसी ही रियल लाइफ में भी हैं। दुनिया उन्हें इसी के लिए प्यार करती है |


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta