मनोरंजन

राखी सावंत को आया टॉम क्रूज का फोन! बताया- मैंने काइली जेनर से मंगवाए हैं कपड़े

Neha Dani
9 March 2022 10:13 AM GMT
राखी सावंत को आया टॉम क्रूज का फोन! बताया- मैंने काइली जेनर से मंगवाए हैं कपड़े
x
अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं और अकसर इवेंट्स में नजर आती रहती हैं।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) न सिर्फ कमाल की एंटरटेनर हैं, बल्कि वह सुर्खियों में रहने का भी कोई मौका नहीं छोड़तीं। 'बिग बॉस' के बाद से तो हर तरफ राखी सावंत के ही चर्चे होते हैं। हाल ही एक अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर वह ऐक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ भी मस्ती करती दिखी थीं। अब राखी सावंत ने कुछ ऐसा कहा है कि सब हैरान हैं। राखी सावंत ने खुद को 'हाई सोसाइटी' की बताते हुए कहा कि अब वह दुनियाभर में फेमस हैं और टॉम क्रूज (Tom Cruise) तक उनसे बात करते हैं।

राखी सावंत को हाल ही मुंबई में जिम जाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने पपाराजी से बात करते हुए कहा, 'अब मैं पूरी दुनिया में फेमस हूं। मुझे हॉलिवुड में सब जानते हैं। टॉम क्रूज तक जानते हैं। महीने में एक बार तो टॉम क्रूज का फोन आता ही है। एंजेलिना जॉली का भी फोन आता है। मतलब इंस्टाग्राम पर बात करते हैं। वैसे फोन नहीं आता है। मैं उन सभी को फॉलो करती हूं। कल ही मैंने काइली जेनर से बात की। मैंने उनसे कहा-हैलो काइली, कैसी हो। मुझे अच्छे कपड़े भेजना।
राखी ने काइली से मंगवाए कपड़े


राखी ने आगे बताया कि काइली ने उनसे कहा कि वह उनके लिए हॉलिवुड के कॉस्ट्यूम भेजेंगी। वह बोलीं, 'काइली ने कहा कि तुम जब भी अमेरिका आओगी, मुझसे जरूर मिलना। अब मैं हाई सोसाइटी की हूं। बड़े लोगों से मिलती हूं। वो मुझसे प्यार करते हैं। सारे बड़े स्टार्स मुझसे प्यार करते हैं। मैं बहुत खुश हुं कि मुझे इतना प्यार मिल रहा है।'
राखी सावंत ने कुछ वक्त पहले ही यह अनाउंस कर तहलका मचा दिया था कि वह और उनके पति रितेश अलग हो गए हैं। अलग होने के बाद रितेश और राखी ने एक-दूसरे पर कई इल्जाम लगाए थे। रितेश से अलग होने के बाद अब राखी अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं और अकसर इवेंट्स में नजर आती रहती हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta