मनोरंजन

राकेश मिश्रा का दर्दभरा Bhojpuri Song 'ससुरवा मिले आईब' हुआ रिलीज, देखे Video

Bhumika Sahu
15 Sep 2021 3:45 AM GMT
राकेश मिश्रा का दर्दभरा Bhojpuri Song ससुरवा मिले आईब हुआ रिलीज, देखे  Video
x
Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर राकेश मिश्रा का एक सेड सॉन्ग 'ससुरवा मिले आईब' का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इसके वीडियो को दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. देखिए वीडियो...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का नया दर्दभरा गाना 'ससुरवा मिले आईब' (Sasurwa Mile Aaib) यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है. इस गाने में दो प्रेमी जोड़ी की कहानी को दिखाया गया है. इस गाने को कशिश काया और राकेश पर फिल्माया गया है. सॉन्ग के वीडियो में दोनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस गाने को देखने के बाद हर किसी का दिल भर आएगा.

भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'ससुरवा मिले आईब' के वीडियो को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. इस गाने को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. यूजर्स अपने चहेते स्टार का सेड सॉन्ग (Rakesh Mishra Sad Song) देखकर भावुक हो गए हैं. इसके वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर अपनी प्रेमिका यानी कि कशिश काया से मिलने के तड़प रहे हैं वहीं, एक्ट्रेस भी बिरह की आग में जल रही होती है. इस पर एक्टर अपनी प्रेमिका को दिलासा देते दिख रहे हैं कि वो उससे मिलने के लिए उसकी ससुराल भी आएंगे. 'ससुरवा मिले आईब' का वीडियो काफी शानदार है, इसे बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. वीडियो को 30 हजार से भी ज्यादा व्यूज और दो हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.
बहरहाल, अगर वीडियो के मेकर्स की बात की जाए तो इस गाने को राकेश मिश्रा ने अपनी दर्दभरी आवाज दी है. इस गाने में साफ तौर से प्यार से बिछड़ने के दर्द सुना जाता है. इस गाने के लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं और म्यूजिक रौशन हेगड़े ने दिया है. इस गाने को राकेश मिश्रा और कशिश काया पर फिल्माया गया है, दोनों कलाकारों ने अपने किरदार को बेहतरीन ढंग से निभाया है और इसे जीवंत कर दिया है. बता दें कि इससे पहले राकेश मिश्रा का एक और सेड सॉन्ग 'जानू देद जहरिया' (Janu Deda Jahariya) रिलीज किया गया था. इस गाने में भी दो प्रेमियों की दर्द भरी कहानी को दिखाया गया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it