मनोरंजन

राजीव कपूर को 30 साल तक नहीं मिला काम, दलीप ताहिल ने बताए राजीव के डर, नेपोटिजम पर भी बोले

Neha Dani
24 May 2022 7:06 AM GMT
राजीव कपूर को 30 साल तक नहीं मिला काम, दलीप ताहिल ने बताए राजीव के डर, नेपोटिजम पर भी बोले
x
यह उनके लिए अच्छा उदाहरण है जो ये सोचते हैं कि यहां नेपोटिजम का बोलबाला है।

राज कपूर के बेटे राजीव कपूर की फिल्म तुलसीदार जूनियर (Toolsidas Junior) 23 मई को रिलीज हो चुकी है। फरवरी 2021 में राजीव इस दुनिया में नहीं रहे। हाल ही में उनके दोस्त दलीप का एक इंटरव्यू वायरल है। इसमें दलीप ताहिल ने राजीव कपूर और उनके डर के बारे में बात की है। दलीप ने कहा कि लोग नेपोटिजम की बात करते हैं और राज कपूर के बेटे के पास 30 साल तक काम नहीं था। उन्होंने यह भी बताया कि जब राजीव कपूर तुलसीदास जूनियर की शूटिंग कर रहे थे तो कितने नर्वस थे। फिल्म तुलसीदास में दलीप ताहिल भी हैं।

राजीव बोले, हर कोई भूल गया
राजीव कपूर की फिल्म तुलसीदास जूनियर उनके करियर के 30 साल के ब्रेक के बाद रिलीज हो चुकी है। हालांकि इसे देखने के लिए वह इस दुनिया में नहीं हैं। दलीप ताहिल ने फिल्म में उनके साथ काम किया था। ईटाइम्स से बातचीत में उन्होंने चिंपू कपूर से जुड़ीं कई बातें साझा कीं। दलीप ताहिल बताते हैं कि जब वह पहली बार उनसे मिले तो राजीव ने उनका हाथ पकड़ लिया और कहा, मैं 30 साल बाद कैमरा फेस कर रहा हूं, समझ नहीं आ रहा क्या करूं। मैं राज कपूर का बेटा हूं। मेरे पास सबकुछ है फिर भी कुछ नहीं है। हर कोई मुझे भूल गया है। ये भी पढ़ें: अपनी आखिरी फिल्म 'तुलसीदास जूनियर' की रिलीज से पहले चले गए राजीव कपूर, लंबे समय बाद की थी वापसी
नेपोटिजम बोलने वालों को देखना चाहिए
दलीप ताहिल बताते हैं कि उन्होंने राजीव को गले लगाकर हौसला बढ़ाया। इसके बाद सीन दर सीन उनमें सुधार आता गया। दलीप नेपोटिजम पर भी बोले। उन्होंने कहा कि जो लोग बोलते हैं कि इंडस्ट्री में नेपोटिजम है, उन्हें देखना चाहिए कि राज कपूर जैसे लेजंड का बेटा, जिसने राम तेरी गंगा मैली जैसी हिट दी, उसके पास 30 साल तक काम नहीं था। दलीप बोले, मैं नेपोटिजम के बारे में अक्सर पढ़ता रहता हूं। यह उनके लिए अच्छा उदाहरण है जो ये सोचते हैं कि यहां नेपोटिजम का बोलबाला है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta