मनोरंजन

दिवंगत अभिनेता विजयकांत को पद्म भूषण से सम्मानित किए जाने के बाद रजनीकांत ने एक भावुक संदेश किया साझा

Kunti Dhruw
16 May 2024 8:22 AM GMT
दिवंगत अभिनेता विजयकांत को पद्म भूषण से सम्मानित किए जाने के बाद रजनीकांत ने एक भावुक संदेश किया साझा
x
मनोरंजन: दिवंगत अभिनेता विजयकांत को पद्म भूषण से सम्मानित किए जाने के बाद रजनीकांत ने एक भावुक संदेश साझा किया। अपने बयान में उन्होंने कहा कि यह उनके दिवंगत दोस्त के लिए सर्वोच्च सम्मान है.
रजनीकांत-ने दिवंगत-अभिनेता-विजयकांत-पद्म-भूषण-सम्मान-के लिए हार्दिक-वीडियो-संदेश साझा किया
विजयकांत को पद्म भूषण से सम्मानित किए जाने पर रजनीकांत की प्रतिक्रिया
भारतीय मेगास्टार रजनीकांत ने अपने दोस्त और दिवंगत अभिनेता विजयकांत को पद्म भूषण से सम्मानित किए जाने पर अपनी खुशी साझा की। साथ ही उन्होंने इस बात पर दुख भी जताया कि उनका दिवंगत दोस्त अब दुनिया में नहीं रहा. अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं के प्रति उनके समर्पण की सराहना करते हुए, रजनीकांत ने कहा कि विजयकांत जैसा अब कोई नहीं होगा। स्टार ने आगे बताया कि वह उन्हें बहुत याद करते हैं। विजयकांत, जिन्होंने 28 दिसंबर, 2023 को अपनी अंतिम सांस ली, देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम (डीएमडीके पार्टी) के संस्थापक और नेता भी थे।
रजनीकांत का वीडियो संदेश विजयकांत के स्वामित्व वाले समाचार चैनल कैप्टन न्यूज़ द्वारा एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर पोस्ट किया गया था। महान अभिनेता ने कहा, “केंद्र सरकार ने दिवंगत अभिनेता और मेरे दोस्त विजयकांत को पद्म भूषण से सम्मानित किया। पद्मा 2024 की किताबों में उनका इतिहास होगा और यह एक जश्न का मौका है। यह उनके लिए भी सर्वोच्च सम्मान है। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि विजयकांत अब भी हमारे बीच नहीं हैं.' वह आए, बहुत कुछ हासिल किया और हम सबको छोड़कर चले गए।' हम उनके जैसा कभी कोई नहीं देख सकते.' मुझे उसकी बहुत याद आती है. हमारा कैप्टन मदुरै वीरन (योद्धा) था। धन्यवाद।"
विजयकांत की पत्नी प्रेमलता को 9 मई 2024 को दिल्ली में अपने दिवंगत पति की ओर से तीसरा सबसे बड़ा नागरिक पुरस्कार मिला। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने प्रेमलता को पद्म भूषण प्रदान किया। राष्ट्रपति मुर्मू ने एक्स को बताया और खबर साझा की, “राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कैप्टन विजयकांत को मरणोपरांत कला के क्षेत्र में पद्म भूषण से सम्मानित किया। वह तमिल फिल्म उद्योग के एक प्रतिष्ठित अभिनेता थे जो अपनी फिल्मों के माध्यम से देशभक्ति के मूल्यों को बढ़ावा देने के लिए जाने जाते थे। श्री विजयकांत को गरीब परिवारों के प्रति उनके मानवीय प्रयासों और संघर्षरत अभिनेताओं का समर्थन करने के लिए भी जाना जाता था।
विजयकांत ने कई फिल्मों में दमदार अभिनय किया है, जिनमें मानगारा कावल, चिन्ना गौंडर, वनथईपोला, अम्मान कोविल किझाकले, चोक्का थंगम और थावसी शामिल हैं। अभिनेता ने 154 फिल्मों में अभिनय किया और दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक थे। सिनेमाहोलिक ने उन्हें सभी समय के शीर्ष 20 सर्वश्रेष्ठ तमिल अभिनेताओं में सूचीबद्ध किया।
Next Story