Top
मनोरंजन

राज कुंद्रा के पिता थे बस कंडक्टर: बताया- गुजरा हुआ बचपन और कैसे बने बड़े बिजनेसमैन?

Admin2
22 July 2021 7:58 AM GMT
राज कुंद्रा के पिता थे बस कंडक्टर: बताया- गुजरा हुआ बचपन और कैसे बने बड़े बिजनेसमैन?
x

फाइल फोटो 

राज कुंद्रा इन दिनों पोर्नोग्राफी से जुड़े केस को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद इस मामले से जुड़ी कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। राज को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है और इस केस में पुलिस की पड़ताल अभी जारी है। वहीं, इन सबके बीच राज कुंद्रा का एक थ्रोबैक इंटरव्यू जबरदस्त चर्चा में आ गया है। इस वीडियो में वो बता रहे हैं कि किस तरह उन्होंने खुद अपनी पहचान बनाई है। राज ने अपने बचपन के बारे में बताते हुए ये भी कहा था कि उन्हें गरीबी से नफरत क्यों थी?

राज कुंद्रा आज जाने-माने बिजनेसमैन हैं लेकिन एक वक्त पर उन्होंने भी मुश्किल दौर देखा है। जिसके बारे में उन्होंने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने कहा- 'मैं बेहद साधारण बैकग्राउंड से आता हूं। मेरे पिता 45 साल पहले लंदन चले गए थे और एक बस कंडक्टर की नौकरी करते थे। मेरी मां एक फैक्ट्री में काम करती थी। हमारे लिए परिस्थितियां कभी आसान नहीं थीं। 18 की उम्र के बाद जब से मैंने कॉलेज छोड़ा है, तब से मैंने खुद को बनाया है। जब शिल्पा मुझे लापरवाही से खर्च करने के लिए रोकती है तो मैं उससे कहता हूं कि मुझे अपने कमाए हुए पैसे खर्च करने में कोई हर्ज नहीं है'।

राज ने बताया कि- 'मेरे गुस्से ने मुझे आगे बढ़ाया है। मुझे गरीबी से इतनी नफरत थी कि मैं अमीर बनना चाहता था। और मैंने जिंदगी में कुछ अलग कर लिया है। शिल्पा मेरी इज्जत करती है क्योंकि उसने भी अपने बल पर सबकुछ हासिल किया है'। इस इंटरव्यू में राज ने ये भी बताया कि किस तरह उन्हें शिल्पा से प्यार हुआ था। राज कहते हैं कि 'हर कोई शिल्पा को एक सेक्स सिंबल के, ग्लैमरस क्वीन के तौर पर देखता है। लेकिन मुझे देखने को मिला कि वो असल में कैसी इंसान हैं।

राज बताते हैं कि 'वो होटल में अपनी मां के साथ बैठी थी, जब मैं पहली बार उससे मिला। मुझे एहसास हुआ कि वो कितनी घरेलू है और ये साफ हो गया कि वो संस्कारी और अच्छे मूल्यों वाली इंसान है। वो पहली नजर का प्यार था। हर कोई ये सोचता होगा कि वो ड्रिंक और स्मोक करती है क्योंकि वो एक एक्ट्रेस है लेकिन वो इनमें से कुछ नहीं करती है। जब मैं उसे घर ले गया वो बहुत अच्छे से मिली। उसने मेरे माता-पिता के पैर छुए। उस दिन मुझे लगा कि ये लड़की मेरी बीवी बन सकती है'।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं. उनकी फिल्म हंगामा 2, 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. लेकिन शिल्पा के पति राज कुंद्रा के अश्लील कंटेंट बनाने और उसे एप पर रिलीज करने वाले विवाद के कारण खबरें आई कि इसका फिल्म की रिलीज पर भी प्रभाव पड़ सकता है. अब फिल्म के प्रोड्यूसर रजत जैन ने इस पर रिएक्ट किया है.

क्या बोले फिल्म के प्रोड्यूसर?

News18 को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा- 'किसी को हंगामा 2 की रिलीज में हस्तक्षेप क्यों करना चाहिए? ये उनके पति हैं जिन पर आरोप लगे हैं, शिल्पा नहीं. वो फिल्म के कलाकारों में से एक हैं और उन्होंने प्रमोशन के साथ-साथ अपना सारा काम पूरा कर लिया है. यहां तक कि जांच एजेंसी ने भी कहा कि इस केस में उन्हें शिल्पा की कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है. इसलिए मुझे नहीं लगता कि इससे हमारी फिल्म में बाधा आएगी. ये दुख की बात है कि लोग उनका नाम घसीट रहे हैं जबकि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है.'

आगे उन्होंने कहा- 'हमने ईमानदारी के साथ एक अच्छी फिल्म बनाई है. लोग फिल्म तथाकथित 'शिल्पा शेट्टी कॉन्ट्रोवर्सी' की वजह से नहीं उसके कंटेंट की वजह से देखेंगे. रतन ने कहा कि फिल्म को उसके शेड्यूल के हिसाब से ही रिलीज किया जाएगा और अभी जो सिचुएशन चल रही है इसकी वजह से फिल्म पर कुछ प्रभाव नहीं पड़ेगा.' इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, मीजान जाफरी और Pranitha Subhash जैसे कलाकार हैं. फिल्म को प्रियदर्शन ने बनाया है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it