Top
मनोरंजन

Raj Kundra Case New Twist: Sherlyn Chopra ने शेयर की वीडियो, खोले कई राज़

Rani Sahu
22 July 2021 5:11 PM GMT
Raj Kundra Case New Twist: Sherlyn Chopra ने शेयर की वीडियो, खोले कई राज़
x
राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों पोर्नोग्राफी के केस में बुरी तरह फंसे नजर आ रहे हैं

Raj Kundra Case New Twist: राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों पोर्नोग्राफी के केस में बुरी तरह फंसे नजर आ रहे हैं. जैसे जैसे जांच आगे बढ़ती जा रही है वैसे वैसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें और भी बढ़ती जा रही हैं. राज कुंद्रा को सोमवार को पोर्न कंटेंट क्रिएट करने और ऐप्स पर अपलोड करने के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था और अब तक वो कस्टडी में ही हैं. वहीं शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने मामले में एक और ट्विस्ट ला दिया है.

शर्लिन ने मार्च में दर्ज कराया था बयान
राज कुंद्रा का ये मामला सामने आने के बाद शर्लिन चोपड़ा ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड की है जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाली बातें कही हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया है कि जिस व्यक्ति ने साइबर सेल को इस मामले में सबसे पहले बयान दिया था वो मैं ही थी. वीडियो में शर्लिन कह रही हैं कि पिछले काफी समय से उन्हें पत्रकार राज कुंद्रा के मामले में कुछ कहने के लिए बोल रहे हैं. उन्होंने बताया कि मार्च में उन्होंने ही इस पूरे मामले में निष्पक्ष बयान दर्ज करवाया था.
न भागी, न हुईं अंडरग्राउंड
शर्लिन चोपड़ा ने इस वीडियो में आगे कहा कि जब मार्च में उन्हें इन्वेसटिगेशन का नोटिस मिला था तो वो ना तो देश छोड़कर भागीं, न गायब हुईं न अंडरग्राउंड हुईं. उन्होंने मार्च में साइबर सेल के ऑफिस पर अपना बयान दर्ज करवाया था. उनका कहना था कि इस मामले में यूं तो काफी कुछ कहने को है लेकिन फिलहाल कुछ भी कहना ठीक नहीं.
सोमवार को गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा
आपको बता दें कि सोमवार को राज कुंद्रा गिरफ्तार किए गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गिरफ्तारी के बाद उनके ऑफिस में छापेमारी भी की गई है और हार्ड डिस्क भी कब्जे में ली गई है. बुधवार को राज कुंद्रा का मेडिकल कराया गया. उन पर अश्लील फिल्म बनाने और उस कंटेटं को एप्स पर अपलोड करने का आरोप है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it