Top
मनोरंजन

राज कुंद्रा केस: शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा, कहा- मैंने ही सबसे पहले जानकारी दी थी

Neha
22 July 2021 9:56 AM GMT
राज कुंद्रा केस: शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा, कहा- मैंने ही सबसे पहले जानकारी दी थी
x
शिल्पा राज की बिजनेस पार्टनर हैं जिसकी वजह से कहा जा रहा है मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी को समन भेज सकती है.

राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उन्हे कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. अब केस पर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने महाराष्ट्र साइबर सेल को बयान दर्ज करा दिया है.

राज कुंद्रा मामले में शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि महाराष्ट्र साइबर सेल को सबसे पहले मैंने ही बयान दिया था. जानकारी दी थी.अभी ये मामला चल रहा है इसलिए मैं ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगी. मीडिया से कहूंगी की साइबर सेल से सम्पर्क करें और उनसे ही मेरे स्टेटमेंट की डिटेल्स ले.
शर्लिन ने आगे कहा कि जब मुझे महाराष्ट्र साइबर सेल के द्वारा समन का नोटिस भेजा गया था तब मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई थी,लापता नहीं हुई थी, गायब नहीं हुई. ये देश या शहर छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की. मैंने मार्च 2021 में मार्च 2021 में साइबर सेल के दफ्तर जाकर मैंने बयान दिया था. इस मामले पर कहने को बहुत कुछ है. इस मामले पर मेरे लिए टिप्पणी करना गलत होगा.
पूनम पांडे ने किए कई खुलासे
राज कुंद्रा मामले में पूनम पांडे ने भी कई खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा है कि उनसे जबरदस्ती एक कॉस्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कहा था मगर जब उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया था तो उन्हे पर्सनल चीजें लीक करने की धमकी दी गई थी.
राज कुंद्रा का फ्यूचर प्लान आया सामने
राज कुंद्रा इस समय पुलिस की कस्टडी में हैं. मुबई पुलिस के हाथ कुछ सबूत लगे हैं. टाइम्स नाओ की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस के हाथ ऐसे सबूत लगे हैं जिससे हिंट मिला है कि राज को लगता था कि एडल्ट कंटेंट की लाइव स्ट्रीमिंग फ्यूचर है. वह अपने इस प्लान पर काम कर रहे थे. रिपोर्ट्स की माने तो राज इस बिजनेस को बॉलीवुड की तरह बड़ा बनाना चाहते थे.
रिपोर्ट्स की माने तो राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी इस केस को लेकर पूछताछ की जा सकती है. शिल्पा राज की बिजनेस पार्टनर हैं जिसकी वजह से कहा जा रहा है मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी को समन भेज सकती है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it