मनोरंजन

राज कुंद्रा और शिल्फा शेट्टी सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल, मीम्स बनाकर लोग कह रहे- 'सुपर से भी ऊपर'

Rani Sahu
20 July 2021 7:36 AM GMT
राज कुंद्रा और शिल्फा शेट्टी सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल, मीम्स बनाकर लोग कह रहे- सुपर से भी ऊपर
x
राज कुंद्रा और शिल्फा शेट्टी सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल, मीम्स बनाकर लोग कह रहे- ‘सुपर से भी ऊपर’

ये तो हम सब जानते हैं कि जैसे ही कोई मामला सामने आता है, सोशल मीडिया पर माहौल गरमा जाता है. मीमसेना तुरंत एक्टिव हो जाती है और मजाकिया अंदाज में टिप्पणी करने लगती है. खासकर, जब बात बड़ी हस्ती की हो और मामला निगेटिव हो तो फिर क्या कहना? इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि ट्विटर पर #RajKundrarrest और #ShilpaShetty टॉप ट्रेंड कर रहा है. दोनों को लेकर ही यूजर्स एक के बाद एक मजेदार मीम्स शेयर करते हुए चटकारे ले रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ' शिल्पा शेट्टी दुनिया को योग का ज्ञान देने में मस्त, राज कुंद्रा दूसरे काम में व्यस्त'. एक ने लिखा, ' बीवी बनाए योग का वीडियो, पति बनाए भोग का वीडियो'. एक यूजर ने लिखा, ' राज कुंद्रा की कोई गलती नहीं है. गलती उस कैमरे की है जिसने उन फिल्मों को रिकॉर्ड किया. मैं उन कैमरों को हजार लानतें भेजता हूं. तो आइए, देखते हैं इस मामले पर यूजर्स किस तरह का रिएक्शन दे रहे हैं…
#RajKundraArrest#shilpashetty
Police – asking about links for evidence
Raj Kundra – pic.twitter.com/uKWQpcZPGN
— Just a Behrupiya (@wittyshaman) July 20, 2021







अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में बिजनेसमैन राज कुंद्रा बुरी तरह फंस गए हैं. सोमवार को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. जैसे ही यह खबर सामने आई हंगामा मच गया. सोशल मीडिया पर भी ये मामला गरमा गया है और यूजर्स राज कुंद्रा-शिल्फा शेट्टी को जमकर ट्रोल करने पर लगे हुए हैं.
क्या है मामला
सोमवार देर रात अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के जरिए प्रदर्शित करने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा से पूछताछ की थी. कई घंटों तक पूछताछ करने के बाद क्राइम ब्रांच द्वारा कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों का राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर कहना था कि उनके पास बिजनेसमैन के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं. क्राइम ब्रांच का मानना है कि राज कुंद्रा ही मुख्य साजिशकर्ता हैं.
मुंबई पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राज कुंद्रा ने इस इंडस्ट्री (अश्लील फिल्मों की इंडस्ट्री) में करीब 8 से 10 करोड़ रुपये लगाए थे. राज कुंद्रा और ब्रिटेन में रहने वाले उनके भाई ने मिलकर एक कंपनी बनाई थी, जिसका नाम है केनरिन. वीडियो भारत में शूट किए गए और फिर उन्हें वी ट्रांसफर के जरिए ब्रिटेन ट्रांसफर किया जाता था केनरिन के लिए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta