अन्य

राहुल वैद्य दिशा परमार के हाथों में ढूंढने लगे अपना नाम, रोमांटिक VIDEO हुआ वायरल

Triveni
15 July 2021 5:02 AM GMT
राहुल वैद्य दिशा परमार के हाथों में ढूंढने लगे अपना नाम, रोमांटिक VIDEO हुआ वायरल
x
दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दिशा और राहुल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. दिशा परमार अपने हाथों में राहुल के नाम की मेहंदी लगा चुकी हैं. सोशल मीडिया पर दिशा परमार एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल दिशा के मेहंदी लगे हाथों में अपना नाम ढूंढते नजर आ रहे हैं. सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने दोनों का यह वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में राहुल वैद्य, दिशा परमार (Disha Parmar Mehandi) और उनकी गर्ल गैंग के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. राहुल ने दिशा के लिए 'मेहंदी लगा कर रखाना' गाना भी गाया. इस दौरान सब एक साथ डांस भी करते नजर आए. वीडियो में राहुल, दिशा के हाथ में अपना नाम खोजते दिखाई दे रहे हैं, ये दिशा के लिए काफी रोमांटिक पल था. वीडियो में दिशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. सोशल मीडिया पर लोगों को दिशा का यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

लोग लगातार इस वीडियो पर कमेंट करते हुए दिशा और राहुल दोनों को बधाई देते नजर आ रहे हैं. वहीं, राहुल और दिशा भी अपनी शादी को लेकर काफी एक्टसाइटेड हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में शादी के लिए दिशा को प्रपोज करने के बाद हाल ही में खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) की शूटिंग से लौटे राहुल को अपनी शादी की कुछ खास तैयारियां करने के लिए समय कम मिला है, लेकिन लव बर्ड्स ने हनीमून के लिए खास प्लानिंग कर ली है, इसका खुलासा हाल ही में होने वाले दूल्हे राजा ने किया.
शादी के बाद अपनी हनीमून प्लानिंग्स को लेकर सिंगर ने खुलासा किया. उन्होंने कहा कि हनिमून के लिए वे यूरोप में किसी स्थान पर जाएंगे, जैसे स्विट्जरलैंड या ऑस्ट्रिया. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) इस दिनों दोनों ही अपनी शादी की तैयारियों को अंतिम रूप देने में काफी बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया कि अपनी शादी के लिए मुझे वास्तव में कुछ भी योजना बनाने का समय नहीं मिला, लेकिन मुझे लगता है, यह भी बहुत मजेदार है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it