मनोरंजन

राहुल वैद्य ने लता मंगेशकर के साथ पिछला संवाद किया याद, वीडियो शेयर कर दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

Neha Dani
7 Feb 2022 2:32 AM GMT
राहुल वैद्य ने लता मंगेशकर के साथ पिछला संवाद किया याद, वीडियो शेयर कर दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि
x
संजय लीला भंसाली, श्रद्धा कपूर, भाग्यश्री समेत फिल्मी दुनिया के कई सितारे पहुंचें।

स्वर कोकिला लता मंगेशकर को पूरा देश श्रद्धांजलि दे रहा है। 92 साल की उम्र में भारत रत्न लता मंगेशकर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया और अपने पीछे छोड़ गईं कई यादें। बॉलीवुड में लता दीदी का योगदान अतुलनीय रहा है। उन्होंने अलग-अलग भाषाओं में गाने गाए। उनकी आवाज का जादू पूरे देश में चला। रोमांटिक गाने हो या देशभक्ति के गाने उनकी आवाज से हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाता है। कई बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री के कलाकार ऐसे हैं जिन्हें लता मंगेशकर को बहुत ही करीब से जानने का मौका मिला है और उन्हीं में से एक हैं सिंगर राहुल वैद्य।

राहुल वैद्य ने लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि
बिग बॉस 14 के साथ-साथ अपनी सिंगिंग से सबका दिल जीतने वाले राहुल वैद्य ने लता मंगेशकर के साथ एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राहुल वैद्य स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लता मंगेशकर जी का इंटरव्यू करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उन्हें लकी कहते हुए लता मंगेशकर जी को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। इस वीडियो में लता दीदी बहुत ही प्यार से राहुल वैद्य की सभी बातों का जवाब देते हुए नजर आ रही हैं। राहुल वैद्य इस वीडियो में लता मंगेशकर की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि बचपन से जैसी हमने भारत माता की तस्वीर देखी हैं इस साड़ी में आप बिलकुल भारत माता की जैसी लग रही हैं। लता मंगेशकर भी वीडियो में राहुल की प्यारी सी बातें सुनकर उनका शुक्रिया अदा करती दिखीं
राहुल वैद्य ने कहा बहुत ज्यादा दुखी हूं


राहुल वैद्य ने लता जी के साथ बातचीत के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ओम शान्ति, लता जी आप आज हमें छोड़कर चली गईं हैं, लेकिन आपकी आवाज तब तक जीवित रहेगी जब तक ये दुनिया है। मेरा मानना है कि भगवान चाहते थे कि आप उनके लिए गाओ इसलिए वह आपको ले गए। बहुत ज्यादा दुखी हूं। आप जहां भी हों वहां खुशी से रहें मां सरस्वती। सुर-साम्राज्ञी और स्वर कोकिला के अलावा लता मंगेशकर को म्यूजिक जगत की मां सरस्वती भी कहा जाता था।
फैंस ने राहुल वैद्य को बताया लकी
राहुल वैद्य ने जैसे ही इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया उनके प्रशंसकों ने उन्हें कमेंट करते हुए लकी बताया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप सच में लकी हो राहुल कि आपको लता जी से इतने करीब से बातचीत करने का मौका मिला'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को देखने के बाद मेरी आंखों में आंसू आ रहे हैं। राहुल वैद्य की पोस्ट पर फैंस ने टूटे हुए दिल के इमोजी पोस्ट किए और साथ ही हिंदी फिल्म जगत की दिग्गज लता मंगेशकर को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। लता जी के अंतिम दर्शन के लिए अमिताभ बच्चन से लेकर अनुपम खेर, संजय लीला भंसाली, श्रद्धा कपूर, भाग्यश्री समेत फिल्मी दुनिया के कई सितारे पहुंचें।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta