मनोरंजन

राहुल वैद्य ने दिशा को कोलकाता में करवाई रिक्शा राइड, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल!

Neha Dani
27 Dec 2021 2:25 AM GMT
राहुल वैद्य ने दिशा को कोलकाता में करवाई रिक्शा राइड, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल!
x
राहुल वैद्य खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) में नजर आए थे. और इस शो में भी उन्हें काफी पसंद किया गया.

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) छोटे पर्दे के क्यूट कपल हैं जिनके बीच का प्यार देख फैंस भी खूब खुश होते हैं. अक्सर राहुल और दिशा एक दूसरे के साथ मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. वहीं अब राहुल वैद्य नजर आए हैं पत्नी दिशा परमार (Disha Parmar) को हाथ रिक्शा पर बैठाकर घुमाते हुए. दोनों हाल ही में किसी शादी को अटेंड करने के लिए कोलकाता पहुंचे थे और यहां पहुंचकर भी दोनों फुल मस्ती के मूड में नजर आए.

राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम (Rahul Vaidya Instagram) पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें दिशा परमार हाथ रिक्शा में बैठी हुई नजर आ रही हैं. वहीं इसे चला रहे हें राहुल वैद्य (Rahul Vaidya). हालांकि इस दौरान दिशा परमार (Disha Parmar) काफी डरी हुई भी नजर आ रही हैं. वहीं फैंस को भी राहुल वैद्य और दिशा परमार (Rahul Vaidya and Disha Parmar) का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. फैंस इन पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.
इन दिनों दिशा परमार अपने शो बड़े अच्छे लगते हैं (Bade Achhe Lagte Hain) की शूटिंग में काफी बिजी हैं. शो को काफी पसंद किया जा रहा है बात करें राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की तो वो कॉन्सर्ट की तैयारियों मे जुटे हैं. गोवा में न्यू ईयर की शाम राहुल वैद्य लाइव स्टेज शो करने जा रहे हैं. शादी के बाद से ही दोनों अपने काम में ही काफी बिजी हैं.
जुलाई में हुई दोनों की शादी


राहुल और दिशा जुलाई के महीने में शादी के बंधन में बंधे थे. राहुल ने दिशा को बिग बॉस 14 में प्रपोज किया था. जिसमें वो बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे. इस शो से राहुल फर्स्ट रनरअप रहे थे और उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. राहुल आज भी बिग बॉस को अपने लिए काफी लकी मानते हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बाद राहुल वैद्य खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) में नजर आए थे. और इस शो में भी उन्हें काफी पसंद किया गया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta