मनोरंजन

Radhe: सलमान खान पर चढ़ा फैंस का जादू, चौथे दिन में कमाए इतने करोड़

Triveni
17 May 2021 8:04 AM GMT
Radhe: सलमान खान पर चढ़ा फैंस का जादू, चौथे दिन में कमाए इतने करोड़
x
सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) बॉक्स ऑफिस पर कमाल का परफॉर्मेंस दिखा रही है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) बॉक्स ऑफिस पर कमाल का परफॉर्मेंस दिखा रही है. ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के अलावा दिशा पाटनी (Disha Patani), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अहम किरदार निभाए हैं. फिल्म के अब तक के कुल बिजनेस की बात करें तो फिल्म ओवरसीज में कुल 14 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस अब तक कर चुकी है.

कैसी रही चौथे दिन की कमाई?
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने चौथे दिन 1 करोड़ 46 लाख रुपये का बिजनेस विदेशों में किया. कोविड के वक्त जब ज्यादातर सिनेमाघर बंद हैं और बहुत कम लोग फिल्म देखने के लिए घरों से बाहर निकल रहे हैं ऐसे में जब राधे (Radhe - Your Most Wanted Bhai) रिलीज हुई थी तो थिएटर्स में इस फिल्म को देखने के लिए भारी भीड़ देखने को मिली.
लोग थिएटर्स के बाहर लाइन लगाकर टिकट लेने का इंतजार करते दिखाई पड़े. हालांकि सलमान खान (Salman Khan) ने अपने उन फैंस का भी ख्याल रखा जो कोविड के चलते अपने घरों से बाहर नहीं निकलना चाहते. मेकर्स ने इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करने के साथ -साथ ZEE5 पर भी रिलीज किया. यानि आप इस फिल्म को थिएटर्स के साथ-साथ घर बैठे ZEE5 पर भी देख सकते हैं.

थिएटर्स में क्यों रिलीज हुई फिल्म?
सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म की रिलीज बीते काफी वक्त से टाली जा रही थी. कोविड के चलते काफी वक्त तक पोस्टपोन होती रही इस फिल्म की रिलीज से पहले तमाम थिएटर मालिकों ने सलमान खान (Salman Khan) को पत्र लिखकर अपील की थी कि वो अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करें. दरअसल कोविड के चलते लंबे वक्त तक बंद रहे थिएटर्स की वजह से ओनर्स को काफी नुकसान झेलना पड़ा था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta