मनोरंजन

राशी खन्ना ने दक्षिण की फिल्मों को खराब करने वाली झूठी खबरों की निंदा की, इसे 'मनगढ़ंत और गलत सामग्री' बताया

Neha Dani
6 April 2022 9:42 AM GMT
राशी खन्ना ने दक्षिण की फिल्मों को खराब करने वाली झूठी खबरों की निंदा की, इसे मनगढ़ंत और गलत सामग्री बताया
x
अभिनेत्री आगे गोपीचंद के साथ मारुति के पक्का कमर्शियल का हिस्सा होंगी।

राशी खन्ना ने अपनी हिंदी फिल्म रुद्र का प्रचार करते हुए दक्षिण फिल्म उद्योग के बारे में दिए गए बयानों को नेटिज़न्स के बीच बहुत अच्छा नहीं किया। अभिनेत्री ने कथित तौर पर दक्षिण उद्योग को सेक्सिस्ट होने, लड़कियों, दूधिया, आदि जैसे नामों वाली अभिनेत्रियों को अपमानित करने और सिर्फ ग्लैमर चेहरों के रूप में सोचने के लिए बुलाया। हालांकि, अभिनेत्री ने इन रिपोर्टों की आलोचना करते हुए कहा कि ये मनगढ़ंत हैं और सभी भाषाओं और फिल्मों का सम्मान करती हैं।

राशि खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए एक बयान दिया। उन्होंने लिखा, "मेरे बारे में कुछ मनगढ़ंत और गलत अर्थ वाली दक्षिण की फिल्में सोशल मीडिया पर घूम रही हैं। मैं अनुरोध करती हूं कि जो कोई भी इसे कर रहा है, कृपया इसे रोकें। मैं प्रत्येक भाषा / फिल्म के प्रति अत्यंत सम्मान करता हूं जो मैं करती हूं। चलो दयालु बनें।"
यहां देखिए राशी का बयान:




दक्षिण उद्योग पर राशि की टिप्पणियों के साथ, उन्हें तेलुगु दर्शकों से काफी प्रतिक्रिया मिली। हालांकि, माफी के बयानों के साथ, ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने हवा को साफ कर दिया।
इस बीच, काम के मोर्चे पर, राशि खन्ना विक्रम कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म थैंक यू में नागा चैतन्य के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेगी। फीमेल लीड के तौर पर अविका गौर और मालविका नायर भी फिल्म का हिस्सा होंगी। अभिनेत्री आगे गोपीचंद के साथ मारुति के पक्का कमर्शियल का हिस्सा होंगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta