Top
मनोरंजन

साउथ की एक्ट्रेस प्रियामणि की शादी पर उठे काई सवाल, मुस्तफा ने आरोपों को ठहराया गलत

Sandhya Yadav
22 July 2021 7:54 AM GMT
साउथ की एक्ट्रेस प्रियामणि की शादी पर उठे काई  सवाल, मुस्तफा ने आरोपों को ठहराया गलत
x
वेब सीरीज द फैमिली मैनसे साउथ की एक्ट्रेस प्रियामणि ने अपनी अलग पहचान बना ली है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | वेब सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) से साउथ की एक्ट्रेस प्रियामणि (Priyamani) ने अपनी अलग पहचान बना ली है. सीरीज में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई है. इस समय प्रियामणि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. प्रियामणि की शादी मुस्तफा राज (Mustafa Raj) से हुई थी. इस शादी को कोर्ट में चैलेंज किया गया है.

प्रियामणि से मुस्तफा की दूसरी शादी हुई थी. उनकी पहली पत्नी का नाम आयशा है. आयशा ने प्रियामणि और मुस्तफा के खिलाफ क्रिमिनल केस फाइल किया है. उन्होंने कहा है कि वह अभी तक कानूनी तौर पर मुस्तफा से अलग नहीं हुई हैं. जिसकी वजह से प्रियामणि और मुस्तफा की शादी गैरकानूनी है.

घरेलू हिंसा का लगाया आरोप

मुस्तफा और आयशा के दो बच्चे भी हैं. आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस भी फाइल करवाया है. प्रियामणि और मुस्तफा साल 2017 अगस्त में शादी के बंधन में बंध गए थे. यह केस इस समय मजिस्ट्रेट कोर्ट में है.

जब आयशा से इस खबर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुस्तफा मुझसे अभी भी शादीशुदा हैं. प्रियामणि और मुस्तफा की शादी गैरकानूनी है. हमने तलाक भी फाइल नहीं किया था जब वह प्रियामणि से शादी कर रहे थे. उन्होंने कोर्ट में कहा था कि वह बैचलर हैं.

मुस्तफा ने आरोपों को ठहराया गलत

जब मुस्तफा से इस खबर के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि उन्हे पसंद नहीं है कि ये खबर बाहर आए. हालांकि उन्होंने व्हाट्सएप कॉल पर बताया कि ये खबर सच है. मुस्तफा ने कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए सारे आरोप गलत हैं. मैं रोजाना आयशा को बच्चों के लिए पैसे दे रहा हूं. वह मुझसे सिर्फ पैसे ऐठने की कोशिश कर रही हैं.

मुस्तफा ने बताया कि वो और आयशा साल 2010 से अलग रह रहे हैं और 2013 में उनका तलाक हो गया था. मेरी शादी प्रियामणि से साल 2017 में हुई है तब तक आयशा चुप क्यों रहीं.

आयशा के मुताबिक मुस्तफा की वजह से वह 2017 में इस बारे में बात नहीं कर पाईं. दो बच्चों की मां होने के नाते आप क्या कर सकते हो? हम इसे सही करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन जब ये सब काम नहीं करता है तो कुछ कदम उठाने पड़ते हैं क्योंकि आप समय खोना नहीं चाहते हैं जिसका वो मेरे खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it