मनोरंजन

पुरीजगन्नाध ब्लॉकबस्टर आईस्मार्ट शंकर अगली कड़ी डबल इस्मार्ट का बहुप्रतीक्षित टीज़र उत्सुक प्रशंसक

Kunti Dhruw
15 May 2024 10:23 AM GMT
पुरीजगन्नाध ब्लॉकबस्टर आईस्मार्ट शंकर अगली कड़ी डबल इस्मार्ट का बहुप्रतीक्षित टीज़र उत्सुक प्रशंसक
x
मनोरंजन: पुरीजगन्नाध की ब्लॉकबस्टर "आईस्मार्ट शंकर" की अगली कड़ी "डबल इस्मार्ट" का बहुप्रतीक्षित टीज़र उत्सुक प्रशंसकों के सामने आते ही उत्साह बढ़ गया।
पुरी जगन्नाध की ब्लॉकबस्टर "आईस्मार्ट शंकर" की अगली कड़ी "डबल इस्मार्ट" का बहुप्रतीक्षित टीज़र उत्सुक प्रशंसकों के सामने आते ही उत्साह बढ़ गया। "दिमाकिकिरिकिरी" शीर्षक वाला टीज़र आगामी सिनेमाई असाधारणता की एक आकर्षक झलक पेश करता है, जो दूरदर्शी फिल्म निर्माता द्वारा तैयार की गई जीवन से भी बड़ी दुनिया को प्रदर्शित करता है।
क्लासिक पुरी जगन्नाध फैशन में, "डबल इस्मार्ट" एक चरित्र-संचालित कथा होने का वादा करता है, जिसमें नायक राम पोथिनेनी सहज चालाकी के साथ अपनी भूमिका दोहराते हैं। टीज़र दर्शकों को प्रतिष्ठित चरित्र के एक नए और गहन संस्करण से परिचित कराता है, जिसे राम द्वारा बेजोड़ ऊर्जा और स्वभाव के साथ चित्रित किया गया है। अपने ट्रेडमार्क स्वैगर से लेकर तीव्र एक्शन दृश्यों तक, राम का चित्रण उस अनूठे आकर्षण को प्रदर्शित करता है जिसने "आईस्मार्ट शंकर" को जबरदस्त सफलता दिलाई।
टीज़र का एक मुख्य आकर्षण बॉलीवुड आइकन संजय दत्त को दुर्जेय प्रतिपक्षी के रूप में पेश करना है, जो फिल्म में साज़िश और उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है। टीज़र में दत्त की मौजूदगी उनके और राम के बीच एक रोमांचक आमना-सामना का संकेत देती है, जिसमें एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन दृश्यों का वादा किया गया है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा।
राम और दत्त के साथ, टीज़र में काव्या थापर को भी मुख्य अभिनेत्री के रूप में पेश किया गया है, जो स्टार-स्टडेड कलाकारों की टोली में शामिल है। विशेष रूप से, अनुभवी अभिनेता अली वास्तविक पुरी जगन्नाध शैली में एक यादगार उपस्थिति बनाते हैं, टीज़र में अपनी ट्रेडमार्क बुद्धि और आकर्षण का संचार करते हैं।
तकनीकी रूप से, "दिमाकिकिरिकिरी" क्रमशः सिनेमैटोग्राफर सैम के नायडू और संगीतकार मणि शर्मा के सौजन्य से, अपने आश्चर्यजनक दृश्यों और मनोरम पृष्ठभूमि स्कोर से प्रभावित करता है। पुरीकनेक्ट्स द्वारा संचालित टीज़र के उत्पादन मूल्य, फिल्म की भव्यता और पैमाने को रेखांकित करते हैं, जो दर्शकों को पहले जैसा सिनेमाई अनुभव देने का वादा करते हैं।
अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन, मजाकिया संवादों और जीवन से बड़े किरदारों के साथ, "डबल इस्मार्ट" देश भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। टीज़र की रिलीज़ ने प्रत्याशा को बढ़ा दिया है, जिससे फिल्म की पैन इंडिया रिलीज़ पर ब्लॉकबस्टर सफलता का मार्ग प्रशस्त हो गया है। जैसा कि प्रशंसक उत्सुकता से फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं, "डबल इस्मार्ट" दोगुना मनोरंजन और दोगुना पागलपन देने का वादा करता है, जो आने वाले समय के लिए उच्च मानक स्थापित करता है।
Next Story