मनोरंजन

निर्माता रामभूपाल रेड्डी ने 'ब्रह्मचारी' को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने पर खुशी व्यक्त की

Kunti Dhruw
15 May 2024 11:12 AM GMT
निर्माता रामभूपाल रेड्डी ने ब्रह्मचारी को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने पर खुशी व्यक्त की
x
मनोरंजन:निर्माता रामभूपाल रेड्डी ने 'ब्रह्मचारी' को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने पर खुशी व्यक्त की
प्रकाश डाला गया
निर्देशक नरसिंह, जो अद्वितिया एंटरटेनर्स के तहत कई लघु फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, तेलंगाना बोली में हँसी का दंगा "ब्रह्मचारी" लेकर आए हैं।
निर्देशक नरसिंह, जो अद्वितिया एंटरटेनर्स के तहत कई लघु फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, तेलंगाना बोली में हँसी का दंगा "ब्रह्मचारी" लेकर आए हैं। अपनी यूट्यूब लघु फिल्मों के लिए मशहूर मल्लेशम अभिनीत यह फिल्म इस महीने की 10 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और व्यापक लोकप्रियता हासिल की।
निर्माता रामभूपाल रेड्डी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "हमारा लक्ष्य 'ब्रह्मचारी' को एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन फिल्म के रूप में पेश करना था। आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, चेन्नई और उड़ीसा के सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को गर्मजोशी से स्वागत मिला है। ग्रामीण क्षेत्रों में यह असाधारण रही है, हैदराबाद में इसे सीमित स्क्रीनिंग का सामना करना पड़ा, फिर भी, इसे मल्टीप्लेक्स में दर्शकों का समर्थन मिला है।"
फिल्म की सफलता पर विचार करते हुए, रेड्डी ने कहा, "एक निर्माता के रूप में, हमारे पहले उद्यम के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया देखकर बहुत संतुष्टि मिलती है। जिन दर्शकों ने फिल्म देखी है, उन्होंने इसके गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन की प्रशंसा की है।"
"ब्रह्मचारी" अपने नाटकीय प्रदर्शन को जारी रखते हुए अपने हास्य आकर्षण से दर्शकों को गुदगुदाने और आनंदित करने का वादा करता है।
Next Story