मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा की किताब 'अनफिनिश्ड', जब एक्ट्रेस के साथ फीस को लेकर हुआ बुरा वाकया

jantaserishta.com
11 Feb 2021 6:25 AM GMT
प्रियंका चोपड़ा की किताब अनफिनिश्ड, जब एक्ट्रेस के साथ फीस को लेकर हुआ बुरा वाकया
x

फाइल फोटो 

प्रियंका चोपड़ा अपनी ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' को लेकर काफी चर्चा में हैं. एक दिन पहले हमने उनकी किताब में लिखा किस्सा बताया था, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के अंदर व्याप्त 'पितृसत्ता और फेवरिटिज्म' के बारे में बताया था. अब हम यहा उनकी किताब में लिखा एक और किस्सा बताने जा रहे हैं. प्रियंका ने अपने किताब में लिखा कि जब उन्होंने अपने मेल को-स्टार बराबर फीस देने की प्रार्थना की तो उन्हें फिल्म का सेट छोड़कर जाने के लिए कह दिया गया.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने किताब में लिखे इस किस्से के बारे में स्किम्ड फ्रॉम द काउच के पोडकास्ट पर कहा. उन्होंने फिल्म और को-स्टार नाम लिए बिना कहा कि एक फिल्म के सेट पर जब उन्होंने अपने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर से मेल को-स्टार जितना भुगतान करने के लिए कहा, तो उन्होंने फिल्म और सेट दोनों छोड़कर जाने के लिए कह दिया. इससे उन्हें दुख तो हुआ, लेकिन फिर भी इस फिल्म में उन्होंने काम किया.
प्रियंका कहती हैं,"उन्होंने कहा कि ये चेक ले लो. आपके मेल को-स्टार की तुलना में थोड़ा कम है. ऐसी कई लड़कियां हैं जो इस अवसर को लेंगी. और आप जानते हैं, फिल्मों में एक्ट्रेसेज या लड़कियों को आसानी से बदला जा सकता है."
प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा,"मैंने इस बारे में कुछ भी नहीं किया. मुझे सिस्टम में ही काम करना था क्योंकि हमें बताया जाता था,'आप जानते हैं, अगर आपको ये काम करना चाहते हैं... तो इसका एकमात्र तरीका यही है'. मैं आज जहां हूं, इस मुकाम तक पहुंचने के लिए मुझे 15 साल लगे हैं, आप जानते हैं, अब मैं खुद अपना ग्राउंड बना सकती हूं. मैंने कई महिलाओं से बात की, जिससे मुझसे खुद के लिए खड़े होने का विश्वास मिला."
प्रियंका ने अपनी किताब में ये भी खुलासा किया है कि इंडस्ट्री के बड़े शख्स ने उन्हें शारीरिक संरचना बदलने की नसीहत तक दे दी थी और उनके उस वक्त के मैनेजर भी इस आइडिया पर सहमत हो गए थे. हालांकि प्रियंका ने इसे करने से मना कर दिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta