मनोरंजन

US में 'चोली के पीछे' सॉन्ग सुनकर अट्रैक्ट हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- 'मुझे आमंत्रित क्यों नहीं किया गया?'

Neha Dani
31 May 2022 5:59 AM GMT
US में चोली के पीछे सॉन्ग सुनकर अट्रैक्ट हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- मुझे आमंत्रित क्यों नहीं किया गया?
x
वह कोशिश करती हैं कि हॉलीवुड के प्रोजेक्ट ही पिक करें।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने लॉस एंजेलिस वाले घर से एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि 'मुझे क्यों नहीं इनवाइट किया गया?' लेकिन आखिर प्रियंका चोपड़ा ये सवाल क्यों पूछ रही हैं? आखिर क्यों उन्हें लग रहा है कि उन्हें भी उनके पड़ोस के इस फंक्शन में इनवाइट किया जाना चाहिए था?

पूछा- मुझे क्यों नहीं इनवाइट किया?
असल में वीडियो को अनम्यूट करके देखने पर समझ आता है कि वादियों में थोड़ी दूरी पर फिल्म खलनायक का गाना 'चोली के पीछे' बज रहा है। प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में अपने पति निक जोनस और बेटी मालती जोनस के साथ रहती हैं और क्योंकि उन्होंने लंबा वक्त बॉलीवुड में बिताया है इसलिए वह हिंदी फिल्मों से जुड़े ज्यादातर इवेंट्स में पहुंचती रहती हैं।
म्यूजिक से आकर्षित हुईं प्रियंका


वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'लॉस एंजेलिस में एक मेमोरियल डे... लेकिन मुझे क्यों नहीं इनवाइट किया गया?' वीडियो में प्रियंका चोपड़ा का लग्जरी गार्डन दिखाया गया है जिससे प्रियंका चोपड़ा के पूरे घर को सराउंड किया गया है। प्रियंका वीडियो में कह रही हैं, ये म्यूजिक कहां से आ रहा है? चलो चलते हैं।'
हॉलीवुड पर है प्रियंका का फोकस
बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में काम करती नजर आई थीं। इसके बाद से वह फिल्मों में काम करती नजर नहीं आई हैं। प्रियंका चोपड़ा का प्राइम फोकस अब हॉलीवुड फिल्मों पर ही रहता है और वह कोशिश करती हैं कि हॉलीवुड के प्रोजेक्ट ही पिक करें।




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta