मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को बताया नबंर वन एक्ट्रेस, 'Jee Le Zara' में करेंगी ये काम

Neha Dani
19 May 2022 7:25 AM GMT
प्रियंका चोपड़ा ने आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को बताया नबंर वन एक्ट्रेस, Jee Le Zara में करेंगी ये काम
x
फिल्म कैसी होगी और किसकी कैसी एक्टिंग होगी लेकिन ये फीलिंग काफी अजीब है। इस फीलिंग ने मेरे करियर को अलग दिशा दी।'

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक साथ फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) में काम करने वाली हैं। फरहान अख्तर की इस फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की तरह लड़कियों का ग्रुप रोड ट्रिप पर जाता हुआ दिखाया जायेगा। अब ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म और दोनों एक्ट्रेस के बारे में बात की है। उन्होंने बताया है कि फिल्म को लेकर वह क्या सोचती हैं और कटरीना-आलिया के साथ काम करना उनके लिए कैसा है।

आलिया-कटरीना हैं टॉप एक्ट्रेस
प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में काम कर रही हैं। एक्ट्रेस की आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' थी। 'देसी गर्ल' ने हाल ही में डेडलाइन को दिए इंटरव्यू में फिल्म जी ले जरा और अपनी को-स्टार को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा, आलिया और कटरीना दोनों ही देश ही टॉप एक्ट्रेसेस हैं।
साथ में प्रोड्यूस करना चाहती थीं फिल्म
प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा, 'हम तीनों साथ में एक फिल्म करना चाहते थे और साथ में ही प्रोड्यूस भी करना चाहते थे। लेकिन जब ये शुरू हुआ तो आइडिया बिल्कुल अलग हो गया। हम सभी एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए और हमारी कास्टिंग फिल्म में लीड एक्टर के ऊपर डिपेंड हो गई। हमें नहीं पता कि फिल्म कैसी होगी और किसकी कैसी एक्टिंग होगी लेकिन ये फीलिंग काफी अजीब है। इस फीलिंग ने मेरे करियर को अलग दिशा दी।'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta