मनोरंजन

प्राइवेट जेट में पालथी मारकर बैठी प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने कहा- हमारी देसी गर्ल

Nidhi Singh
29 Sep 2021 3:54 AM GMT
प्राइवेट जेट में पालथी मारकर बैठी प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने कहा- हमारी देसी गर्ल
x
प्रियंका चोपड़ा एक अंतराष्ट्रीय नाम बन चुकी हैं। वो जो भी करती हैं वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। प्रियंका चोपड़ा एक अंतराष्ट्रीय नाम बन चुकी हैं। वो जो भी करती हैं वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी खूब धमाल मचा रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपनी अगली सीरीज के लिए स्पेन रवाना हुई हैं। स्पेन के लिए उन्होंने प्राइवेट जेट लिया। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा फ्लाइट में पालथी मारकर बैठी हुईं हैं।


प्रियंका की टीम ने साझा की तस्वीर

इस तस्वीर को प्रियंका चोपड़ा की टीम ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक और सफेद रंग की स्ट्रिप शर्ट में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने ढीली पैंट और ब्राउन जैकेट पहनी है। हालांकि इस तस्वीर में उनके कपड़े नहीं बल्कि उनका पोज जो है उसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। उनकी इस तस्वीर पर प्रशंसकों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर पर यूजर खूब प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इंडिया वाले'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'उनके बैठने का तरीका पसंद आया'। अन्य यूजर ने लिखा, 'भारतीय स्टाइल में बैठी हैं, सबसे सहज'। किसी यूजर ने लिखा, 'ये सबसे सहज तरीका है बैठने का, बहुत खूब प्रियंका चोपड़ा', आप अभी भी हमारी देसी गर्ल हो'।

मधु चोपड़ा ने खींची तस्वीर

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने ये तस्वीर खींची है। प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल, ओसी इखिले ने भी प्राइवेट फ्लाइट की रील अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। इस रील प्रियंका चोपड़ा का डॉग डियाना भी साथ है। प्रियंका हाल ही में ग्लोबल सिटीजन इवेंट में शामिल होने के लिए पैरिस गई थीं। उन्होंने समारोह की मेजबानी की और जिसमें एल्टन जॉन और अन्य कलाकार भी शामिल थे।

इस शो के लिए हुई थी ट्रोल

दरअसल बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को उनके शो 'द एक्टिविस्ट' का हिस्सा बनने के लिए लोग सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं। इस शो में प्रियंका चोपड़ा मेजबानी कर रही हैं। ग्लोबल सिटीजन के शो पर बढ़ते हुए विवाद को देखकर प्रियंका चोपड़ा ने लोगों को निराश करने के लिए सोशल मीडिया पर माफी मांगी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने शो के फॉर्मेट को लेकर निराश हुए लोगों से माफी मांगी।

प्रियंका चोपड़ा ने मांगी माफी

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा जिसके द्वारा उन्होंने अपने चाहने वालों से माफी मांगी। प्रियंका ने लिखा, 'बीते हफ्ते में लोगों आवाज की ताकत को देखकर प्रभावित हुई थी। एक्टिविज्म को उसके प्रभाव और कारणों की वजह से ताकत मिलती है। जब लोग एक साथ आकर किसी भी मुद्दे पर आवाज उठाते हैं तो उसका असर निश्चित रूप से देखने को मिलता है। आपकी आवाज को लोगों ने सुना है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta