Top
मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू ' की पूरी हुई शूटिंग, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

Gulabi
13 Jan 2021 2:12 PM GMT
प्रियंका चोपड़ा की फिल्म टेक्स्ट फॉर यू  की पूरी हुई शूटिंग, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट
x
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की सेट्स की फोटो

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी कर ली है. जिम स्ट्रॉस निर्देशित यह रोमांटिक फिल्म 2016 में आई जर्मन सुपरहिट फिल्म 'एसएमएस फर डिच' से प्रभावित है, जो सोफी क्रामर की इसी नाम से आए उपन्यास पर आधारित थी. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग सेट्स पर ली गई अपनी फोटो शेयर करते हुए शूटिंग के समाप्त होने की जानकारी दी है. इस फोटो में प्रियंका ने फिल्म की स्क्रिप्ट को पकड़ा हुआ है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की सेट्स की फोटो
प्रियंका चोपड़ा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ये हुआ अंत. कास्ट एंड क्रू को बधाई और धन्यवाद. अब फिल्म में मिलेंगे." इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने शूट के आखिरी दिन की फोटो शेयर की थी. इस फोटो में क्रू के लोगों को खड़े होकर बातें करते देखा जा सकता है. प्रियंका यहां मास्क लगाए सेल्फी लेती दिखीं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''सेट पर आखिरी दिन. #TextForYou. इस अतुल्य क्रू को मिस करूंगी, जिनके साथ पिछले 3 महीने मैंने बिताए हैं. काम पर आकर बहुत स्पेशल महसूस हो रहा है.''




प्रियंका ने तोड़ी थीं लॉकडाउन की गाइडलाइन्स?

बता दें कि फिल्म टेक्स्ट फॉर यू को लेकर ही प्रियंका चोपड़ा हाल ही में विवादों में आई थीं. प्रियंका पर लंदन की लॉकडाउन गाइडलाइन्स को तोड़ने का इल्जाम लगा था. खबर थी कि प्रियंका चोपड़ा लंदन में लॉकडाउन लगे होने के बावजूद बुधवार को सैलून गई थीं. यूके में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन लगा हुआ है.


इसी कारण से पर्सनल केयर सर्विस जैसे सैलून, स्पा बंद हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा और पेट डॉग डियाना के साथ सैलून पहुंची थीं. सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड भी वहां मौजूद थे. इसके बाद पुलिस सैलून के मालिक को मौखिक रिमाइंडर देने के लिए सैलून पहुंची थी. बाद में प्रियंका की तरफ से बयान दिया गया कि वह फिल्म टेक्स्ट फॉर यू के लिए अपने बाल कलर करवाने गई थीं और उनके पास इसकी परमिशन थी.
व्हाइट टाइगर में नजर आएंगी प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे इस समय अपनी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जिसका निर्देशन रमीन बहरानी ने किया है. यह फिल्म अरविंद अडिगा की इसी नाम से प्रकाशित उपन्यास पर आधारित है. फिल्म में प्रियंका संग राजकुमार राव ने काम किया है. यह फिल्म 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इसके अलावा प्रियंका, हॉलीवुड सुपरस्टार किआनू रीव्स संग फिल्म मेट्रिक्स 4 में काम कर रही हैं. प्रियंका को पिछली बार सुपरहीरो फिल्म वी कैन बी हीरो में देखा गया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it