मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने महिलाओं के गर्भपात पर अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर जाहिर की नाराजगी, कही ये बात

Neha Dani
28 Jun 2022 2:50 AM GMT
प्रियंका चोपड़ा ने महिलाओं के गर्भपात पर अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर जाहिर की नाराजगी, कही ये बात
x
एक्ट्रेस अपनी बेटी मालती की परवरिश पर भी फोकस कर रही हैं.

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनस ने महिलाओं के गर्भपात पर सुनाए गए अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर नाराजगी जाहिर की. हाल ही में अमेरिका की सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक रो बनाम वेड के फैसले को पलट दिया. कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि कोई भी महिला बिना इजाजत गर्भपात नहीं करा सकती है.

प्रियंका चोपड़ा ने कही ये बात

इस फैसले पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो स्टोरीज शेयर की हैं. पहली स्टोरी में उन्होंने एक कार्टून पोस्ट किया है. वहीं दूसरी स्टोरी में उन्होंने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा का पोस्ट शेयर किया.
मिशेल ओबामा ने भी किया विरोध
उन्होंने कहा, "हां, मेरा दिल टूट गया. एक टीएनएज लड़की जो अपना स्कूल भी पूरा करने की स्थिति में नहीं है, उसे नहीं पता कि वह अपनी जीविका कहां से चलाएगी केवल इसलिए क्योंकि कानून उसके बच्चा पैदा करने के अधिकार पर फैसला देगा. अब ऐसी महिलाओं को बच्चा पैदा करने के लिए मजबूर होना होगा जो उनका पालन-पोषण नहीं कर सकतीं. उनके पैरंट्स अपने बच्चे का भविष्य बर्बाद होते देखेंगे. इनकी मदद हेल्थ केयर के लोग भी नहीं कर पाएंगे क्योंकि उन्हें जेल का डर होगा."
निक जोनास के साथ मना रही हैं वेकेशन
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका आने वाली सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी, साथ ही फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी. इसके साथ ही एक्ट्रेस इस दिनों पति निक जोनास के साथ वेकशन एंजॉय कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में निक जोनास के साथ वेकेशन की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर किए थे जो कि खूब वायरल हो गए थे. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपनी बेटी मालती की परवरिश पर भी फोकस कर रही हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta