मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ एक दशक से अधिक समय से बॉलीवुड में काम कर हैं रही

Kunti Dhruw
15 May 2024 8:54 AM GMT
प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ एक दशक से अधिक समय से बॉलीवुड में काम कर हैं रही
x
मनोरंजन: प्रियंका चोपड़ा ने कैटरीना कैफ के साथ अपने शुरुआती बॉलीवुड दिनों की अनदेखी तस्वीर साझा की: 'पता नहीं कब...'
इस थ्रोबैक पल ने उस समय की यादें ताजा कर दी हैं जब प्रियंका और कैटरीना को आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में साथ काम करने की उम्मीद थी। 2021 में घोषित इस फिल्म ने उन प्रशंसकों के बीच महत्वपूर्ण उत्साह पैदा किया जो तीनों को स्क्रीन साझा करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।
प्रियंका-चोपड़ा-ने कैटरीना-कैफ के साथ अपने शुरुआती बॉलीवुड दिनों की अनदेखी तस्वीरें साझा कीं, पता नहीं कब
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साथी बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करके अपने प्रशंसकों को पुरानी यादें ताजा कर दीं। फिल्म उद्योग में उनके शुरुआती दिनों के एक पल को कैद करने वाली तस्वीर ने अपने पुराने आकर्षण के कारण तेजी से ध्यान आकर्षित किया है।
फोटो में, प्रियंका और कैटरीना दोनों एक डांस सीक्वेंस के लिए तैयार दिखाई दे रही हैं, जो चमकदार पोशाकें पहने हुए हैं जो जीवंत बॉलीवुड सौंदर्य को उजागर करती हैं। प्रियंका ने हरे रंग का बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है, जबकि कैटरीना नारंगी और सुनहरे रंग के सेक्विन वाले टॉप में लटकन और मोतियों से सजी हुई हैं। अभिनेत्रियाँ कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं, उनका युवा उत्साह झलक रहा है। प्रियंका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "वाह...पता नहीं इसे किसने लिया और यह तस्वीर कब ली गई लेकिन बेबी...@katrinakaif।"
इस पोस्ट ने प्रशंसकों के बीच चर्चा पैदा कर दी है, जो दोनों सितारों के बीच के सौहार्द को देखकर रोमांचित हैं। यह थ्रोबैक पल उस समय की यादें भी ताजा कर देता है जब प्रियंका और कैटरीना को आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में साथ काम करने की उम्मीद थी। 2021 में घोषित इस फिल्म ने उन प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया था जो तीनों को स्क्रीन साझा करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।
हालाँकि, फिल्म को देरी का सामना करना पड़ा है, और इसकी प्रगति के संबंध में कोई बड़ा अपडेट नहीं आया है। अटकलों से पता चलता है कि शेड्यूल संबंधी दिक्कतों के कारण प्रियंका को इस परियोजना से हटना पड़ा होगा, जिसके चलते फिल्म निर्माताओं, जोया अख्तर और रीमा कागती को उनके प्रतिस्थापन की तलाश करनी पड़ी। इन असफलताओं के बावजूद, 'जी ले जरा' के लिए प्रत्याशा अधिक बनी हुई है।
पेशेवर मोर्चे पर, प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही में "हेड्स ऑफ स्टेट" की शूटिंग पूरी की है, जिसमें इदरीस एल्बा और जॉन सीना भी हैं। अपने इंस्टाग्राम पर खबर साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, "और यह समापन हो गया। एक साल हो गया। ठीक है, बहुत कुछ हुआ लेकिन हम यहां हैं। आज रात मैंने एक ऐसे सेट पर समापन किया जो हमेशा हंसी और व्यावसायिकता से भरा रहता था। वह दुर्लभ संयोजन ऐसा हमेशा नहीं होता.. यह फिल्म बहुत आसान थी क्योंकि कलाकार और क्रू हर रोज अपने ए गेम के साथ तैयार होकर आते थे।'' उन्होंने उद्योग के दिग्गजों के साथ काम करने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया और प्राइम वीडियो पर फिल्म की रिलीज का संकेत दिया।
इस बीच कैटरीना कैफ के फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट की खबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में देखा गया था और हालांकि उन्होंने अभी तक अपने आगामी उपक्रमों की घोषणा नहीं की है, लेकिन उनके समर्थक उनके भविष्य के प्रयासों को लेकर उत्साहित हैं।
Next Story