Top
मनोरंजन

प्रियामणि है बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे- Wow

Neha
22 July 2021 11:19 AM GMT
प्रियामणि है बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे- Wow
x
प्रियामणि से शादी करते हुए मुस्तफा ने कोर्ट में कहा था कि वो अविवाहित है.

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) अभिनीत 'द फैमिली मैन (The Family Man)' का दूसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ था. पहले सीजन की तरह ही लोग इसे भी पसंद कर रहे हैं. मनोज बाजपेयी और समांथा अक्कीनेनी (Samantha Akkineni) के अलावा प्रियामणी (Priyamani) ने भी लोगों को अपनी अदाकारी से प्रभावित किया, जो लीड कैरेक्टर श्रीकांत की वाइफ बनी हैं. आज हम आपको प्रियामणी की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें (Priyamani Glamorous Photos) दिखाने जा रहे हैं. (सभी फोटोज: Instagram/@pillumani)

साउथ इंडियन ब्यूटी प्रियामणी (Priyamani Bold Photos) आए दिन इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इनकी खूबसूरत तस्वीरों को लोग काफी पसंद करते हैं. इतना ही नहीं, दमदार एक्टिंग की वजह से ही आज भी इनकी तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) और तेलुगू फिल्म्स (Telugu Movies) में काफी डिमांड है.



हालांकि, इन सबसे इतर इन दिनों एक्ट्रेस प्रियामणि (Priyamani) अपनी शादी से जुड़े विवाद की वजह से चर्चा में हैं. बता दें कि प्रियामणी ने मुस्तफा राज (Mustafa Raj) साल 2017 में शादी की थी.
दरअसल, मुस्तफा राज की पहली पत्नी आयशा (Ayesha) के मुताबिक, मुस्तफा और प्रियामणि की शादी (Mustafa-Priyamani Marriage) गैरकानूनी (Illegal) है, क्योंकि मुस्तफा ने उन्हें बिना तलाक दिए ही प्रियामणि से शादी कर ली. आयशा ने दोनों के खिलाफ शादी की वैधता को लेकर कोर्ट में क्रिमिनल केस दर्ज किया है.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा और मुस्तफा के दो बच्चे भी हैं. आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा का भी मामला दर्ज किया है. कोर्ट में आयशा ने कहा है कि मुस्तफा अभी भी शादीशुदा हैं. मुस्तफा और प्रियामणि की शादी गैरकानूनी है. हमने तलाक की अर्जी ही नहीं डाली थी और प्रियामणि से शादी करते हुए मुस्तफा ने कोर्ट में कहा था कि वो अविवाहित है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it