मनोरंजन

बॉडी shaming पर प्रियामणि ने बयां किया दर्द, एक्ट्रेस ने कहा- 'लोग बोलते थे 'मोटी' और 'आंटी'

Mahima Marko
13 Jun 2021 7:14 AM GMT
बॉडी shaming पर प्रियामणि ने बयां किया दर्द, एक्ट्रेस ने कहा- लोग बोलते थे मोटी और आंटी
x
कई फिल्मी सितारों को बहुत बार बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ जाता है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कई फिल्मी सितारों को बहुत बार बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ जाता है। सोशल मीडिया पर कई लोगों उनके वजन और रंग को लेकर मजाक बनाते हैं। हालांकि यह फिल्मी सितारे उन ट्रोलर्स को करारा जवाब देते रहते हैं। इस बीच अभिनेत्री प्रियामणि ने बॉडी शेमिंग को लेकर खुद का दर्द बयां किया है। साथ ही यह भी कहा है कि लोग उन्हें काली, मोटी और आंटी तक बुलाते थे।

प्रियामणि इन दिनों अपनी वेब सीरीज द फैमिली मैन के दूसरे सीजन को लेकर काफी साफी सुर्खियों में हें। इस सीरीज में उन्होंने अभिनेता मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार किया है। दर्शकों ने उनके अभिनय को खूब पसंद किया है। प्रियामणि साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में प्रियामणि ने द फैमिली मैन 2 की सफलता और अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं।
प्रियामणि कहा है, 'ऐसा कई बार हुआ है जब मुझे ट्रोल किया गया है। मैं 65 किलो की थी और मैं जो अब दिखती हूं, उससे ज्यादा दिखती थी, तो ऐसे में बहुत लोग बोलते थे कि तुम मोटी दिखती हो। तुम बड़ी दिखती हो। आज लोग कह रहे हैं कि तुम पतली क्यों दिख रही हो? हम तुम्हें वैसा ही पसंद करते थे, जैसे तुम पहले दिखती थीं। मैंने कहा, हेलो, अपनी सोच को बदलो और एक चीज पर टिको। तुम मुझे पसंद करते थे जब मैं मोटी थी या तुम मुझे अभी पसंद करते हो जब मैं पतली हो गई हूं?
प्रियामणि ने आगे कहा, 'मोटा-पतला होना हर इंसान का अलग विचार होता है। तुम्हें क्यों किसी इंसान की बॉडी शेमिंग करनी है यह बोलकर कि तुम मोटी दिखती हो?' प्रियामणि ने यह भी बताया है कि उन्हें अपने स्किन रंग को लेकर भी काफी ट्रोल होना पड़ा है। अभिनेत्री ने आगे कहा, 'लोग कहते थे कि मैं काली क्यों दिखती हूं? तुम्हारा चेहरा सफेद है लेकिन पैर काले हैं। मैं सोचती थी कि आखिर लोगों को हो क्या गया है, अगर मैं डार्क स्किन इंसान भी हूं तो मैं फेयर होने में विश्वास नहीं रखती हूं, मुझे लगता है मेरा रंग गेहूंआ है। अगर मैं डार्क स्किन इंसान हूं तो अपनी सोच को बदलो'।

प्रियामणि ने आगे कहा, 'किसी को काली मत बुलाओ, क्योंकि काला इंसान खूबसूरत होता है भगवान कृष्ण भी तो काले थे, वह खूबसूरत थे, काला इंसान भी खूबसूरत होता है। ऐसी टिप्पणी मत करो, अगर आप कुछ सोच भी रहे हो तो अपने दिमाग में रखो तुम्हें क्यों अपने आसपास निगेटिविटी फैलानी है यह बोलकर कि तुम मोटी दिखती हो या काली दिखती हो, ऐसा मत करो।' प्रियामणि के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta