मनोरंजन

प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल ने बेटी लिलिबेट के लिए 1 जन्मदिन का केक थीम पर आधारित चपरासी डिजाइन किया?

Neha Dani
8 Jun 2022 11:25 AM GMT
प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल ने बेटी लिलिबेट के लिए 1 जन्मदिन का केक थीम पर आधारित चपरासी डिजाइन किया?
x
एलिजाबेथ द्वितीय के प्लेटिनम जुबली समारोह के साथ मेल खाता था और इसलिए इस जोड़े को कुछ कार्यक्रमों को छोड़ते हुए भी देखा गया।

प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल की बेटी लिलिबेट डायना 4 जून को 1 साल की हो गईं और दंपति ने ब्रिटेन में अपने पहले जन्मदिन की घंटी बजाई, जब वे क्वीन एलिजाबेथ के प्लेटिनम जुबली समारोह के लिए देश का दौरा कर रहे थे। ड्यूक एंड डचेस ऑफ ससेक्स ने अपनी बेटी का एक नया चित्र जारी किया क्योंकि वह 1 वर्ष की थी और ऐसा लगता है कि उत्सव के लिए, युगल ने केक को डिजाइन करने के लिए अपने वेडिंग बेकर को भी काम पर रखा था।

ईस्ट लंदन के वायलेट बेकरी के बेकर क्लेयर पटक ने इंस्टाग्राम पर एक भव्य नए केक की तस्वीरें साझा कीं, कई प्रशंसकों ने माना कि यह वही था जिसे उसने लिली के पहले जन्मदिन के लिए डिज़ाइन किया था। कई लोगों द्वारा माना जाने वाला एक प्रमुख संकेत वह कैप्शन भी था जिसमें कहा गया था, "फ्रिली" जो लिली के साथ गाया जाता है। भव्य केक को गुलाबी फ्रॉस्टिंग और तीन चपरासी से सजाया गया था। दिलचस्प बात यह है कि चपरासी कथित तौर पर मेघन मार्कल के पसंदीदा फूल हैं।
केक के बारे में पटक की पोस्ट के बाद, कई नेटिज़न्स ने टिप्पणी छोड़ दी कि क्या यह वही केक है जिसे हैरी और मेघन ने अपनी बेटी के लिए ऑर्डर किया था, हालांकि इसके बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। एक ही बेकर के हैरी और मेघन के वेडिंग केक में भी चपरासी शामिल थे और इसलिए कई लोग मानते हैं कि लिली का सुरुचिपूर्ण केक भी इसी तरह से डिजाइन किया गया था।
लिलिबेट डायना का पहला जन्मदिन कथित तौर पर मेघन और हैरी के रूप में काफी साधारण मामला था, जिन्होंने बेटे आर्ची को भी अपने पिछवाड़े में फ्रॉगमोर कॉटेज में एक पिकनिक की मेजबानी की। उनकी बेटी का जन्मदिन महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के प्लेटिनम जुबली समारोह के साथ मेल खाता था और इसलिए इस जोड़े को कुछ कार्यक्रमों को छोड़ते हुए भी देखा गया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta