अन्य

ग्लैमरस दुनिया से दूर खेती में मन लगा रही हैं प्रीति जिंटा, दिखाया शिमला में फैमिली फार्महाउस पर सेब का बगान

Neha
24 Aug 2021 11:14 AM GMT
ग्लैमरस दुनिया से दूर खेती में मन लगा रही हैं प्रीति जिंटा, दिखाया शिमला में फैमिली फार्महाउस पर सेब का बगान
x
प्रीति वहां पेड़ों पर लदे सेब को दिखाकर कह रही हैं कि हिमाचल के सेब दुनिया में सबसे अच्छे होते हैं।

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों फिल्मी दुनिया और ग्लैमरस लाइफ से काफी दूर रह रही हैं। बॉलिवुड से दूर इन दिनों वह खेती (Preity Zinta officially became a farmer) में मन लगा रही हैं। प्रीति ने शिमला के अपने फआर्महाउस से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सेब से लदे पेड़ देखकर वह खुशी से नाच रही हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा है कि इतने लंबे समय बाद वह सेब के पेड़ देखकर काफी उत्साहित थीं और बारिश रुकते ही उन्होंने यह वीडियो शूट कर लिया। प्रीति ने कहा है कि उन्हें खुशी है कि उन्होंने यह वीडियो बना लिया, क्योंकि उसके तुरंत बाद फिर से बारिश होने लगी। प्रीति ने बताया है कि यहां अपने नाना-नानी और मामा-मामी के साथ बचपन के खूबसूरत दिन बिताए हैं। प्रीति ने यह भी बताया कि ऐपल सीज़न में वहां क्या-क्या रूल्स थे। ग्रेडिंग हॉल में खाना मना था, जब लेबर सेब तोड़ने का काम कर रहे हों तो उन्हें डिस्टर्ब नहीं करना, सेब से खेलना या इधर-इधर फेंकना मना था।


प्रीति ने बताया कि उनका फेवरेट काम सेब तोड़ना और सबसे बड़े और सबसे छोटे सेब को कलेक्ट करना था और इसके अलावा इन सेब का जूस बनान भी उन्हें काफी पसंद था। प्रीति ने लिखा है, 'दो साल पहले मैं ऑफिशली फार्मर बन चुकी हूं और मुझे हिमाचल बेल्ट के ऐपल फार्मिंग कम्यूनिटी का हिस्सा बनकर खुशी है।'
इस वीडियो में प्रीति जिंटा बता रही हैं कि वह शिमला में अपनी फैमिली के फार्महाउस पर हैं, जहां चारों तरफ सेब से लदे पेड़ हैं। प्रीति बता रही हैं कि शिमला में अभी बारिश हो रही है और वह अपने बचपन की यादों को ताजा कर रही हैं। प्रीति वहां पेड़ों पर लदे सेब को दिखाकर कह रही हैं कि हिमाचल के सेब दुनिया में सबसे अच्छे होते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it