मनोरंजन

Pradeep Pandey Chintu की Bhojpuri Film 'ससुरा बड़ा सतावेला' को मिले 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Bhumika Sahu
26 Nov 2021 4:57 AM GMT
Pradeep Pandey Chintu की Bhojpuri Film  ससुरा बड़ा सतावेला को मिले 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज
x
Sasura Bada Satawela Viral Video: भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू की भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा सतावेला' का ट्रेलर वीडियो वायरल हो रहा है. इसे एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. देखिए वीडियो...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) स्टारर फिल्म 'ससुरा बड़ा सतावेला' (Sasura Bada Satawela) का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है. एक्टर को जिस तरह से फैंस एक्शन हीरो के तौर पर जानते हैं वैसा ही एक्शन उन्होंने एक बार फिर से दिखाया गया है. चिंटू को फिल्म में अक्सर रोमांटिक किरदार में भी देखा जाता है. इसमें उनका काजल राघवानी के साथ रोमांटिक वाला अंदाज भी आपको देखने के लिए मिल रहा है. वीडियो वायरल हो रहा है. इसे अभी तक एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

प्रदीप पांडे चिंटू की आने वाली भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'ससुरा बड़ा सतावेला' (Sasura Bada Satawela) का ऑफिशियल ट्रेलर एंटर 10 रंगीला से रिलीज होते ही वायरल हो गया. ट्रेलर ने यूट्यूब पर 1 मिलियन यानी कि 10 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं. ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी की जोड़ी ने सभी अपने परफॉर्मस से हैरान कर दिया है और दर्शक कॉमेंट बॉक्स में लिख रहे हैं कि क्या धमाकेदार ट्रेलर है, रोमांस एक्शन, ड्रामा, डायलॉग बाजी, मधुर गीत संगीत एक बेहतरीन फिल्म में दर्शकों को और क्या चाहिए. भोजपुरिया दर्शक 'ससुरा बड़ा सतावेला' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
ट्रेलर में दिख प्रदीप पांडेय का रोमांटिक अवतार
'ससुरा बड़ा सतावेला' में प्रदीप पांडे एक्शन तो कर ही रहे हैं, लेकिन साथ में वो रोमांस भी करेंगे. ये कहानी एक ऐसे लड़के की है, जो अपने प्यार को पाना चाहता है, लेकिन उनकी शादी में ससुर के साथ-साथ पूरा ससुराल अड़चन लगता है. इसमें काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और प्रदीप पांडेय के बीच नोंकझोंक भी दिखाए गए हैं. इस ट्रेलर में एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का तड़का है. ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग है. इसमें बहुत-सी नई चीजें हैं, जो भोजपुरी दर्शकों को पसंद आएंगी उन्हें दिखाया गया है.
इस फिल्म का ट्रेलर एक और वजह से सुर्खियों में हैं, जिसका कारण है एक सीन में चिंटू काजल के साथ सात फेरे लेने के बाद उनके पैर छूते हुए नजर आते हैं, जिसे देखने के बाद सभी शॉक्ड हैं. ये भोजपुरी में ऐसा पहली बार हो रहा है कि शादी के बाद किसी एक्टर को पत्नी के पैर छुआते हुए दिखाया गया है. ये काफी इंटरेस्टिंग है. इस सीन के जरिए महिलाओं के सम्मान को बढ़ाने की कोशिश की गई है. इस फिल्म को भोजपुरी के मशहूर निर्माता, निर्देशक और संगीतकार राजकुमार आर पांडे ने बनाया है.
जानिए प्रदीप पांडेय ने क्या कहा
प्रदीप पांडेय चिंटू ने इस फिल्म को लेकर कहा कि 'मुझे बेहद खुशी हो रही है कि 'ससुरा बड़ा सतावेला' के ट्रेलर को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसकी स्टोरी एकदम नई है और दर्शकों के मनोरंजन का इसमें भरपूर ख्याल रखा गया है. यह एक बिग कैनवास पर तैयार की गई, एक भव्य पारिवारिक फिल्म है. इसमें मेरे किरदार के कई शेड्स हैं, जो दर्शकों को पसन्द आ रहे है.'
राजकुमार पांडेय का बयान
निर्देशक राजकुमार पांडे (Rajkumar Pandey) ने कहा कि 'इस फिल्म में आपको महिलाओं के सम्मान से लेकर उनके सशक्तिकरण की चीजें दिखाई देगी. साथ ही आपको प्रदीप का अपनी पत्नी के प्रति प्यार भी नजर आएगा. अब आपको कहानी के बारे तो ज्यादा नहीं बता सकता हूं, लेकिन आप ये सिनेमाघरों में जाकर देखेंगे तो आपको ये फिल्म वर्थ द मनी लगेगी. फिल्म की पब्लिसिटी आरआरजे मीडिया कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it