मनोरंजन

प्रभास के चाचा कृष्णम राजू और परिवार ने प्रशंसकों के साथ अपने 20 साल के फिल्मी सफर का मनाया जश्न, देखें तस्वीरें

Neha Dani
29 Jun 2022 10:19 AM GMT
प्रभास के चाचा कृष्णम राजू और परिवार ने प्रशंसकों के साथ अपने 20 साल के फिल्मी सफर का मनाया जश्न, देखें तस्वीरें
x
श्रुति हासन की मुख्य भूमिका वाली पैन-इंडिया फिल्म 2023 की तीसरी तिमाही में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

आज से 20 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में प्रभास की पहली फिल्म ईश्वर रिलीज हुई थी। जहां सोशल मीडिया पर विशेष संदेशों और पोस्टरों की भरमार है, वहीं स्टार के प्रशंसक विशाल मील के पत्थर का जश्न मनाने के लिए उनके घर पहुंच गए हैं। फैन्स ने उनके चाचा कृष्णम राजू के हैदराबाद स्थित घर जाकर उनके परिवार के साथ केक काटा. प्रभास के चाचा, उनकी चाची और उनकी बहन को कुछ प्रशंसकों और दोस्तों के साथ तस्वीरों में देखा जा सकता है क्योंकि वे विशेष दिन मनाते हैं।

प्रभास के अंकल की फैन्स के साथ जश्न मनाते हुए कुछ तस्वीरें ट्विटर पर सामने आई हैं और वायरल हो रही हैं.
यहां तस्वीरों पर एक नजर डालें:



जयंत सी द्वारा निर्देशित, शिव कृष्णा और रेवती ने सहायक भूमिकाएँ निभाईं। इसने लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता कृष्णम राजू के भतीजे प्रभास की शुरुआत की। हालांकि, यह उनकी ब्लॉकबस्टर वर्षाम की रिलीज तक एक लोकप्रिय नायक के रूप में उन्हें अच्छी तरह से साबित नहीं कर पाया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई करने वाली थी। फिल्म को बाद में हिंदी में हमला: द वॉर (2009) और बंगाली में भालोबशर जीत के रूप में डब किया गया था।
प्रभास वर्तमान में होम्बले फिल्म्स के संस्थापक विजय किरागंदूर द्वारा समर्थित उनके अगले मेगा वेंचर सालार के लिए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। प्रशांत नील द्वारा अभिनीत, सालार 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। श्रुति हासन की मुख्य भूमिका वाली पैन-इंडिया फिल्म 2023 की तीसरी तिमाही में रिलीज़ होने की उम्मीद है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta