मनोरंजन

पावरस्टार Pawan Singh की भोजपुरी फिल्म 'पवनपुत्र', हुआ रिलीज, देखें VIDEO

Bhumika Sahu
20 March 2022 4:18 AM GMT
पावरस्टार Pawan Singh की भोजपुरी फिल्म पवनपुत्र, हुआ रिलीज, देखें VIDEO
x
Bhojpuri Movie 2022: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'पवन पुत्र' यूट्यूब पर रिलीज की जा चुकी है. इसमें ऐक्शन का डबलडोज देखने के लिए मिल रहा है. यहां देखिए वीडियो...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी एक्टिंग और गायिकी के दम पर इंडस्ट्री में राज करते हैं. लोग उनकी फिल्मों और गानों को खूब इन्जॉय करते हैं. उनके शोज भी हाउसफुल जाते हैं. ऐसे में अब एक्टर की भोजपुरी फिल्म 'पवन पुत्र' (Pawan Putra) यूट्यूब पर रिलीज कर दी गई है. इसमें दर्शकों को पवन ऐक्शन अवतार में दिखेंगे और फिल्म का वीडियो भी ऐक्शन के डबलडोज से भरा है. इतना ही नहीं इसमें आपको दमदार डायलॉग्स भी देखने के लिए मिलेगा.

पवन सिंह की फिल्म 'पवन पुत्र' (Pawan Putra) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इनकी इस फिल्म का इंतजार पवन सिंह के फैंस को कई दिनों से था. अब उनका इंतजार खत्म करते हुए वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने 'पवन पुत्र' (Pawan Putra) को रिलीज कर दिया है. इसमें दर्शकों को पवन सिंह के कई रूप देखने को मिल रहे हैं. फिल्म में एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज देखने को मिल रहा है और साथ ही यह अन्य भोजपुरी फिल्मों से काफी अलग है. दर्शकों को फिल्म में यकीनन यह पवन सिंह का किरदार पसंद आ रहा है. इसकी यूट्यूब रिलीज को लेकर रत्नाकर कुमार की ओर से घोषणा की गई थी.
बता दें कि पवन सिंह की इस फिल्म 'पवन पुत्र' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही सफलता का परचम लहरा दिया था. 'पवन पुत्र' का निर्माण वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने किया है. वर्ल्डवाइड चैनल व जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत फिल्म 'पवन पुत्र' के निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक फिरोज खान हैं. लेखक राकेश त्रिपाठी, संगीतकार छोटे बाबा (बसही) हैं और कार्यकारी निर्माता इमरोज अख्तर (मुन्ना) हैं. छायांकन इमरान आलम, मारधाड़ श्री श्रेष्ठा, नृत्य कानू मुखर्जी, कला शेरा का है. फिल्म के लीड कलाकार हैं पवन सिंह, मीर सरवर, प्रियंका पंडित, प्रियंका रेवड़ी, ऋतु पांडेय, बृजेश त्रिपाठी, उमेश सिंह, अमित शुक्ला, अनूप अरोरा, संजय वर्मा, अयाज खान, राकेश त्रिपाठी, अमोल चौगले, उजैर खान, निशा झा, जया पांडेय, प्रेम दूबे, अजय अय्यर, संजीव मिश्रा हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta