मनोरंजन

पॉर्न फिल्म मामला: क्राइम ब्रांच ने सौंपी राज कुंद्रा के खिलाफ दायर की गई 1500 पन्नों की चार्टशीट

Gulabi
15 Sep 2021 3:16 PM GMT
पॉर्न फिल्म मामला: क्राइम ब्रांच ने सौंपी राज कुंद्रा के खिलाफ दायर की गई 1500 पन्नों की चार्टशीट
x
1500 पन्नों में बंद हैं राज कुंद्रा की पॉर्न फिल्मों के सारे राज़

पॉर्न फिल्म बनाने और उसे ऐप के माध्यम से रिलीज करने के मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra Pornography Case) के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने पूरक आरोप पत्र (Supplementary Charge Sheet) दायर किया है. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा और इस मामले में अन्य आरोपियों के ख़िलाफ़ आज (15 सितंबर, बुधवार) एस्प्लेनेड कोर्ट में 1500 पन्नों की यह सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश की गई है. न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा यह जानकारी दी गई है.

अब तक का अपडेट यह है कि अश्लील फिल्मों को बनाने और उन्हें ऐप में डाउनलोड कर रिलीज करने के मामले में राज कुंद्रा जेल में बंद हैं. वे 19 जुलाई 2021 से जेल में हैं. उन्हें अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है. राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर अब 16 सितंबर को सुनवाई होने वाली है. 8 सितंबर को राज कुंद्रा के वकीलों ने अगली तारीख की कोर्ट से अपील की थी. कोर्ट ने उनकी अपील को स्वीकार कर लिया था और सुनवाई की अगली तारीख 16 सितंबर तय कर दी.

1500 पन्नों में बंद हैं राज कुंद्रा की पॉर्न फिल्मों के सारे राज़
राज कुंद्रा के पॉर्न फिल्म मामले की जांच, मुंबई क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम के हाथ
इस पूरे मामले की जांच के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक जांच टीम बनाई थी. इस टीम को एक एसीपी स्तर के अधिकारी लीड कर रहे हैं. यह टीम अपनी जांच से जुड़ी जानकारियाां क्राइम ब्रांच के सीनियर अधिकारियों को रिपोर्ट कर रही हैं. क्राइम ब्रांच की पुलिस के मुताबिक अब तक जिन 11 आरोपियों के ख़िलाफ़ जांच चल रही है उनके अलावा किसी और के इस पूरे मामले में शामिल होने की कोई जानकारी नहीं है.
यह मामला तब सामने आया था जब मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम को यह जानकारी मिली थी कि मढ इलाके के एक बंगले में वेब सीरीज बनाने के नाम पर अश्लील फिल्मों की शूटिंग शुरू है. पुलिस ने जानकारी मिलते ही बताए गए बंगले में रेड मारी थी और शूटिंग के दरम्यान ही कैमरामैन, मॉडल, ग्राफिक डिजाइनर और डायरेक्टर को गिरफ्तार किया था. इसके बाद कड़ियां खुलती गईं और मामले की जांच बढ़ते-बढ़ते राज कुंद्रा तक पहुंच गई. कुंद्राृ और उनके अहम साथी थोर्प को 19 जुलाई के दिन गिरफ्तार किया गया था.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it