मनोरंजन

PIC: काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट की बेबी बंप, स्वस्थ नोट पर अपनी प्रसवपूर्व यात्रा शुरू की

Neha Dani
20 Jan 2022 10:01 AM GMT
PIC: काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट की बेबी बंप, स्वस्थ नोट पर अपनी प्रसवपूर्व यात्रा शुरू की
x
दया और प्यार के साथ 22 में प्रवेश करने के लिए तत्पर हैं :)"

काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू ने अपने प्रशंसकों को चौंका दिया जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। गौतम के अनोखे 2022 के नोट और काजल ने नए साल की पूर्व संध्या पर अपना बेबी बंप दिखाते हुए, इस जोड़ी ने अपनी गर्भावस्था का खुलासा किया। तब से, गर्वित माँ काजल ने अपने बेबी बंप के साथ कई प्रस्तुतियाँ दी हैं और इसके साथ अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें अपलोड की हैं। प्रक्षेपवक्र को ध्यान में रखते हुए, उसने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक और तस्वीर अपलोड की, यह साझा करते हुए कि वह स्वस्थ नोट पर अपनी जन्मपूर्व यात्रा को शुरू करने के लिए तैयार है।





'सीता' अभिनेत्री द्वारा अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपलोड की गई तस्वीर में, वह अपने ट्रेनर के साथ एक वीडियो कॉल पर उत्साह से बैठी और अपने पेट की टक्कर और सुंदर गर्भावस्था की चमक को दिखाती हुई देखी जा सकती हैं। उसने आरामदायक काले और सफेद कसरत के कपड़े पहने थे और उसके चश्मे थे। तस्वीर के साथ, उसने खुशी से लिखा, 'मेरी @physique57india PRENATAL यात्रा शुरू करने में खुशी हुई'। गर्भावस्था एक महिला के जीवन का सबसे खास और कठिन समय होता है। ऐसा लगता है कि काजल इसे सही तरीके से करने के लिए दृढ़ संकल्पित है - सबसे स्वस्थ और खुशहाल तरीके से।
नए साल की पूर्व संध्या पर, उम्मीद करने वाले जोड़े ने अपनी खूबसूरत पार्टी पोशाक में एक भव्य पोस्ट डाला क्योंकि काजल ने अपना बेबी बंप दिखाया। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, "तो, मैं अपनी आंखें पुराने छोर तक बंद कर लेती हूं। नई शुरुआत के लिए मेरी आँखें खोलो! हैप्पी न्यू ईयर फैम 2021 के लिए बहुत आभारी हूं हमारे दिलों में ज्ञान, दया और प्यार के साथ 22 में प्रवेश करने के लिए तत्पर हैं :)"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta