मनोरंजन

पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में Madalsa Sharma करवाया फोटोशूट, खुले बालों में लगी कमल

Rani Sahu
3 Oct 2021 1:20 PM GMT
पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में Madalsa Sharma करवाया फोटोशूट, खुले बालों में लगी कमल
x
एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने इंस्टाग्राम (Madalsa Sharma Instagram) पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की है

एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने इंस्टाग्राम (Madalsa Sharma Instagram) पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, 'ताड़ के पेड़, नमकीन हवा, जंगली समुद्र...' उनकी फोटोज आइसलैंड की हैं, जहां वो इन दिनों इन्जॉय कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि मदालसा शर्मा ने अपने खुले बालों में फूल लगाया हुआ है साथ ही पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.
एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उसे शेयर किए हुए और खबर बनाए जाने तक महज 4-5 घंटे ही हुए हैं और इसे करीब 40 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इस पर फैंस के ढेर सारे रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं.
जहां सोशल मीडिया पर लोग मदालसा शर्मा की जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं, एक शख्स उन पर दिल हारता दिखा. उसने एक्ट्रेस की फोटो पर लिखा, 'आप हमारी जान बन गए.' उसके इस कमेंट्स से साफ जाहिर है कि वो तस्वीरों में उनकी खूबसूरती को देख अपना दिल हार गया है.
बता दें कि मदालसा शर्मा शीला शर्मा की बेटी, एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. उन्होंने 2018 में उनके बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के साथ सात फेरे लिए थे.
मदालसा शर्मा को हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) से भले ही पहचान मिली है, लेकिन वो इससे पहले तमिल, तेलुगू और कन्नड़ सिनेमा में काम कर चुकी हैं.
एक्ट्रेस (Madalsa Sharma Career) ने कन्नड़ सिनेमा में 2010 में फिल्म 'Shourya' में पहली बार नजर आई थीं. ये फिल्म उनके करियर का टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई थी.
इसके अलावा मदालसा ने बॉलीवुड फिल्म 'एंजल' (Angel) से 2011 में हिंदी सिनेमा में एंट्री की थी. इसे गणेश आचार्य ने निर्देशित किया था और फरवरी 2011 में फिल्म को रिलीज किया गया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta