मनोरंजन

PHOTOS: जॉन अब्राहम का डबल धमाका- 'सत्यमेव जयते 2' में होगा डबल रोल, 10-12 किलो वजन किया कम

Neha Dani
22 Jan 2021 7:04 AM GMT
PHOTOS: जॉन अब्राहम का डबल धमाका- सत्यमेव जयते 2 में होगा डबल रोल, 10-12 किलो वजन किया कम
x
बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी नयी फिल्म के लिए चर्चाओं में है।

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी नयी फिल्म के लिए चर्चाओं में है। उनकी नयी फिल्म का नाम 'सत्यमेव जयते 2' है जो जल्द ही आने वाली है। वैसे इस फिल्म को एक्शन ड्रामा फिल्म कहा जा रहा है और खबरें हैं 'सत्यमेव जयते 2' में जॉन धमाकेदार डबल रोल में नजर आने वाले हैं। जी हाँ, इन दिनों जॉन अपने इस रोल के लिए घंटो जिम में पसीना बहा रहे है जो आपन उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं। वैसे इस फिल्म से जुड़े सूत्रों की माने तो जॉन ने अपने रोल के लिए 15 किलो वजन घटाया हैं।



खबरों के मुताबिक यह फिल्म भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म है और इस फिल्म के पहले पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों ने काफी सराहा था। ऐसे में अब दूसरे पार्ट से भी कुछ ऐसी ही उम्मीदें हैं। वैसे अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जॉन पार्ट 2 में धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगे। इस फिल्म में जॉन एक रोल में समाजसेवा करने वाले किरदार में होंगे, और दुसरे किरदार में दुश्मन का सफाया करते दिखाई देने वाले हैं। वैसे इस फिल्म में दिव्या कुमार खोसला भी दिखाई देंगी।

दिव्या कुमार खोसला के साथ इस फिल्म में मनोज बाजपेयी भी दिखाई देंगे। अब आगे वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जॉन अब्राहम जल्द ही शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम और शाहरुख खान 12 साल के बाद एक साथ नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग दुबई में होगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta