मनोरंजन

PHOTOS: 'नेकेड ड्रेसेस' से लेकर ऑमलेट गाउन तक, मेट गाला का सबसे यादगार लुक, किम और रिहाना ने तो कहर ही बरसा दी

Gulabi
14 Sep 2021 3:33 PM GMT
PHOTOS: नेकेड ड्रेसेस से लेकर ऑमलेट गाउन तक, मेट गाला का सबसे यादगार लुक, किम और रिहाना ने तो कहर ही बरसा दी
x
सेलेब्स के लिए थीम की व्याख्या करने का दायरा यहां बहुत व्यापक है
2020 में महामारी के कारण एक साल की छुट्टी के बाद, स्टाइल और शोबिज के सबसे फैशन फॉरवर्ड आंकड़े 'इन अमेरिका: ए लेक्सिकॉन ऑफ फैशन' थीम के हिस्से के रूप में यूएसए में बने फैशन का जश्न मनाएंगे।टिमोथी चालमेट, बिली इलिश, अमांडा गोर्मन और नाओमी ओसाका इस आयोजन के सह-अध्यक्ष हैं, जबकि टॉम फोर्ड, इंस्टाग्राम के एडम मोसेरी और अन्ना विंटोर मानद अध्यक्ष हैं।
सेलेब्स के लिए थीम की व्याख्या करने का दायरा यहां बहुत व्यापक है - ऐसा नहीं है कि वे हमेशा थीम से चिपके रहते हैं - इसलिए हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि उनके पास हमारे लिए क्या है।
लेकिन जब तक रेड कार्पेट नहीं खुलता, तब तक हम मेट गाला के इतिहास के कुछ सबसे यादगार, साहसी और ड्राप डेड गॉर्जियस लुक्स को याद कर सकते हैं।
कैंप क्लासिक्स से लेकर ऐसे कपड़े जिन्हें बनाने में शाब्दिक वर्षों का समय लगा, यहाँ ऐसे आउटफिट्स हैं जिन्हें हम सालों बाद अपने सिर से नहीं हटा सकते।
अगर कोई एक सेलेब है जो मेट गाला को बयां करता है, तो वह रिहाना है।

फेंटी मुगल कभी नहीं चूकता, चाहे वह COMME des GARÇONS के री कवाकुबो को श्रद्धांजलि में गुलाब की झाड़ी की तरह दिख रहा हो, या स्वर्गीय निकायों के विषय में प्रतिबद्ध होने के लिए एक पोप टोपी पहने हुए हो।
लेकिन यह चीन के लिए उनका 2015 का लुक था: द लुकिंग ग्लास इवेंट के माध्यम से जो सर्वोच्च शासन करता है।
चीनी फैशन डिजाइनर गुओ पेई द्वारा बनाए गए पीले रंग के केप गाउन को बनाने में दो साल से अधिक का समय लगा, इसका वजन 25 किलोग्राम था और इसने 16 फुट की ट्रेन को हिलाकर रख दिया, जिससे यह सुनिश्चित हो गया कि रीरी ने मेट गाला के चरणों को संभाला।
कला का एक चलने वाला काम होने के साथ-साथ, लुक ने मेम्स को बहुतायत में वितरित किया, रिहाना की ट्रेन एक आमलेट के लिए दोगुनी हो गई और एक पिज्जा ट्विटर के लिए धन्यवाद।
मेट गाला में किम के कई स्टैंडआउट लुक भी रहे हैं - एक सम्मानजनक उल्लेख उस पुष्प पोशाक और दस्ताने में जाता है। उसने अपनी पहली उपस्थिति पहनी थी।


हालांकि, वह 2019 मेट गाला में कार्दशियन फैशन के चरम पर पहुंच गईं, जब उन्होंने थियरी मुगलर की इस जबड़े छोड़ने वाली सिलिकॉन ड्रेस के साथ 'कैंप: नोट्स ऑन फैशन' की व्याख्या करना चुना।

नग्न पोशाक को बनाने में आठ महीने लगे और किम को ऐसा दिखने के लिए टपकते क्रिस्टल से ढक दिया गया था जैसे वह समुद्र से निकली हो।
पोशाक के नीचे, किम ने मिस्टर पर्ल का एक कॉउचर कोर्सेट पहना था, जिससे वह अपने पेट और पीठ पर पेशाब करने या और इंडेंटेशन के साथ असमर्थ हो गई थी।
चैडविक बोसमैन स्वर्गीय निकायों में: फैशन और कैथोलिक कल्पना (2018)
मेट गाला में अक्सर ध्यान महिलाओं पर रहता है, लेकिन हर बार, एक पुरुष कदम बढ़ाता है और एक टी के लिए संक्षेप में फिट बैठता है।

स्वर्गीय चैडविक बोसमैन ने हेवनली बॉडीज़: फ़ैशन और कैथोलिक इमेजिनेशन इवेंट में अपनी त्रुटिहीन शैली का प्रदर्शन किया, वर्साचे से एक सफेद केप पहने हुए, सोने के क्रॉस से सजे हुए।
मेट गाला में हमने अब तक के सबसे अच्छे पुरुष लुक में से एक देखा है।
कैंप में कैटी पेरी: फैशन पर नोट्स (2019)
यह सुनिश्चित करते हुए कि पार्टी को जलाया गया था - शाब्दिक रूप से - 2019 के कार्यक्रम में, कैटी मोशिनो से एक कस्टम लुक में एक वास्तविक झूमर के रूप में तैयार हुई।
क्रिस्टल से अलंकृत पोशाक में एक झूमर था जो कैटी की कमर के चारों ओर तैरता था, साथ ही एक जटिल हेडपीस जिसे ले जाने के लिए एक बुरा सपना रहा होगा।

बेयॉन्से चीन में देर से पहुंचे थे: द लुकिंग ग्लास इवेंट के माध्यम से, लेकिन आपको समय पर कौन होना चाहिए जब आप ए) बेयोंसे हैं और बी) यह अच्छा लग रहा है?
जबकि पोशाक वास्तव में विषय पर नहीं थी, Bey ने गिवेंची की एक 'नग्न पोशाक' में चकाचौंध कर दी, जिसमें विशेष रूप से हरे, सफेद और गुलाबी क्रिस्टल को एक फॉर्म-फिटिंग सरासर पोशाक पर अलंकृत किया गया था।

बेयॉन्से ने अपने कोणों को उस समर्थक की तरह काम करना सुनिश्चित किया जो वह उन लाल कदमों पर है।


जबकि मेट गाला पिछले एक दशक में उपस्थिति और स्टार पावर में बढ़ गया है, इसे 70 के दशक से एनवाईसी के सामाजिक ताज में गहना के रूप में जाना जाता है।

और १९७४ में, चेर ने साबित कर दिया कि वह ग्लैमर की रानी थी - और है, क्योंकि उसने रोमांटिक और ग्लैमरस हॉलीवुड डिज़ाइन थीम वाले कार्यक्रम में एक प्रतिष्ठित बॉब मैकी पोशाक पहनी थी।
लुक - सफेद पंखों वाली आस्तीन वाला एक सरासर मनके वाला गाउन और एक मिलान पंख वाली स्कर्ट - अब तक की सबसे प्रसिद्ध नग्न पोशाकों में से एक बन गई, और चेर ने बाद में टाइम पत्रिका के कवर पर पोशाक पहनी।
पोज़ स्टार बिली पोर्टर हमेशा रेड कार्पेट पर धूम मचाते हैं, और उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि 2019 में जब उन्हें प्राचीन मिस्र की ओर इशारा करते हुए छह शर्टलेस पुरुषों द्वारा मेट गाला में ले जाया गया।

जबकि वह उसे इस सूची में लाने के लिए पर्याप्त होता, बिली ने तब अपने सन गॉड पहनावा का खुलासा किया, द ब्लॉन्ड्स द्वारा बनाए गए कस्टम, जिसमें एक बेजवेल्ड कैटसूट, एक 24-कैरेट सोने का हेडपीस, सोने की पत्ती ग्यूसेप ज़ानोटी जूते, आंद्रेओली के गहने थे। जॉन हार्डी और ऑस्कर हेमैन, और, सबसे महत्वपूर्ण, 10 फुट पंख।
लेडी गागा कैंप की कुर्सियों में से एक थीं: फैशन पर नोट्स, इसलिए उस पर आधारित, और तथ्य यह है कि वह लेडी गागा है, हम जानते थे कि वह अतिरिक्त वायुसेना होगी।
उसने निराश नहीं किया, क्योंकि इससे पहले कि वह इस कार्यक्रम में जाती, गागा ने चार बार अपना पहनावा बदला था।


गागा ने पहले एक काले बॉलगाउन को प्रकट करने के लिए इसे खोलने से पहले एक विशाल फ्यूशिया ब्रैंडन मैक्सवेल गाउन पहना था।

उसके नीचे एक गुलाबी कॉलम वाला गाउन था ... और उसके नीचे, काले अंडरवियर और फिशनेट आए, जिसे गागा ने हौस ऑफ गागा ड्रिंक्स ट्रॉली को धक्का देते हुए बनाया था।
सबसे निरपेक्ष।
आपके पास एसजेपी के बिना न्यूयॉर्क फैशन कार्यक्रम नहीं हो सकता है, और उसका सबसे अच्छा क्षण 2014 में चार्ल्स जेम्स: बियॉन्ड फैशन में आया था।

उसने जेम्स की शैली को एक शानदार ऑस्कर डे ला रेंटा गाउन में एक ड्रेस फॉर्म को मूर्त रूप देने के लिए ट्रेन में एक काले क्रिस-क्रॉस डिज़ाइन के साथ दिया।
यदि आपको नहीं पता था कि उसने कौन पहना था, तो डिजाइनर का नाम लाल रंग में ट्रेन में कढ़ाई किया गया था।
आप किसी भी कार्यक्रम में एक सुंदर पोशाक या स्टाइलिश सूट पहन सकते हैं, लेकिन मेट गाला सेलेब्स को वास्तव में अजीब होने का मौका देता है।
इसलिए हम अपनी टोपी जेरेड लेटो को देते हैं, जिन्होंने 2019 के कार्यक्रम में अपने सिर की प्रतिकृति लेकर भाग लिया था।
गुच्ची के बहुत ही खौफनाक 2018 शो के लिए एक कॉलबैक जहां मॉडल ने अपने सिर काटे हुए थे, जेरेड के सिर ने उसी सुस्वादु लंबे बालों को हिलाया, और रात भर अन्य मेहमानों के आसपास रहा।

जेरेड ने अपने लुक पर कोई ध्यान नहीं दिया, या तो, गुच्ची से एक शाही लाल सूट पहने हुए, गहनों से लिपटा हुआ था।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta