मनोरंजन

प्रवेशलाल यादव के साथ शादी के जोड़े में दिखीं Amrapali तो लोग हुए शॉक्ड

Bhumika Sahu
25 Nov 2021 6:00 AM GMT
प्रवेशलाल यादव के साथ शादी के जोड़े में दिखीं Amrapali तो लोग हुए शॉक्ड
x
Amrapali Wedding Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वेडिंग वीडियो शेयर किया है. इसमें वो एक्टर प्रवेशलाल यादव के साथ शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं और वीडियो शेयर करने के साथ ही लिखा, 'साजन'. इसे देखकर यूजर्स शॉक्ड हैं और खूब कमेंट्स कर रहे हैं. देखिए...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भोजपुरी के जुबली स्टार (Bhojpuri Actor) दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal yadav Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की कैमिस्ट्री यूं तो बड़ी ही फेमस है. रील हो या रियल दोनों लाइफ में इनके बीच की कैमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. इनका कोई भी वीडियो या गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. ऐसे में अब एक एक्ट्रेस ने अपना वेडिंग वीडियो (Wedding video) शेयर करके सभी को शॉक्ड कर दिया है. इसमें उनके साथ दूल्हे के जोड़े में कोई और नहीं बल्कि निरहुआ के छोटे भाई प्रवेशलाल यादव (Pravesh lal yadav) हैं. दोनों को इस तरह साथ में देखकर को लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं और शॉकिंग रिएक्शन दे रहे हैं.

दरअसल, आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम (Amrapali Dubey instagram) पर प्रवेशलाल यादव के साथ वेडिंग वीडियोज शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में 'साजन' लिखा है. इनका वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि आम्रपाली दुबे और प्रवेशलाल यादव दूल्हा और दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं. दोनों के बीच इस दौरान कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वो शानदार पोज भी देते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में इनकी कैमिस्ट्री को देख लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने निरहुआ को लेकर कमेंट किया और लिखा, 'क्या बात है बड़े भाई को छोड़ेकर छोटे भाई से.' इसके साथ ही कइयों ने तो उन्हें बधाई दी है. इनके वीडियो को महज आधे घंटे में ही साढ़े चार हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.


आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और प्रवेशलाल यादव ने कोई रियल में शादी नहीं की है. वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'साजन' (Saajan) की शूटिंग कर रही हैं. इस मूवी में दोनों ही एक्टर्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ऐसे में उनका वीडियो भी इसी फिल्म का है, जिसमें दोनों शादी करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म के ऐलान के बाद फैंस प्रवेशलाल यादव और आम्रपाली के बीच की कैमिस्ट्री पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं.

इसके अलावा अगर आम्रपाली दुबे के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इस फिल्म के अलावा खेसारीलाल यादव (Khesari lal yadav) और निरहुआ के साथ भी मूवीज कर रही हैं. उनकी पाइपलाइन में एक के बाद एक कई फिल्में हैं. खेसारी के साथ वो 'डोली सजा के रखना' (Doli Saja ke Rakhna) कर रही हैं. इससे पहले 'आशिकी' (Aashiqui) में नजर आई थीं. वहीं, निरहुआ के साथ 'फसल' (Fasal) और 'आई मिलन की रात' (Aai Milan ki Raat) को लेकर चर्चा में रहती हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it