Top
मनोरंजन

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति की गिरफ्तारी पर लोग ले रहे हैं कपिल शर्मा के मजे...वायरल हो रही ऐसी PHOTO

Subhi
22 Nov 2020 6:08 AM GMT
कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति की गिरफ्तारी पर लोग ले रहे हैं कपिल शर्मा के मजे...वायरल हो रही ऐसी PHOTO
x
बॉलीवुड ड्रग्स केस में मचे हंगामे के बाद अब ड्रग्स केस को लेकर टीवी इंडस्ट्री से भी चौंकाने वाली खबर आ रही है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बॉलीवुड ड्रग्स केस (Drugs Case) में मचे हंगामे के बाद अब ड्रग्स केस को लेकर टीवी इंडस्ट्री से भी चौंकाने वाली खबर आ रही है. हाल ही में जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. वहीं उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बीच एक तरफ सोशल मीडिया (Social Media) पर जहां भारती सिंह के नाम की चर्चा चल रही है, वहीं दूसरी तरफ कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का नाम इंटरनेट पर खूब ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया की दुनिया में उनके नाम के हैशटैग के साथ लोग उनके शो को जमकर ट्रोल रहे हैं.

दरअसल, भारती सिंह के प्रोडक्शन हाउस और ऑफिस दोनों जगहों पर NCB ने छापा मारा है. जहां से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. भारती और हर्ष दोनों ने ही गांजा लेने की बात भी मान ली है. भारती सिंह कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर काम करती हैं, यही वजह है कि अब कपिल शर्मा को खूब ट्रोल किया जा रहा है.

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर मजे लेते हुए ट्विटर पर एक मीम शेयर किया. जिसमें लिखा है कि अपनी साथी भारती के बाद कपिल और उनकी टीम को अब इस बात का डर सताने लगा है कि कहीं उनका नंबर भी न लग जाए. वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा कि इस समय, The Kapil Sharma Show के सभी कॉमेडियन की जांच होनी चाहिए.

आयुष नाम के यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि भारती के बाद कपिल शर्मा की बारी आ रही है. वहीं एक अन्य यूजर ने तो कपिल शर्मा के शो का बॉयकाट करने की मांग कर दी. इसके अलावा कई यूजर्स ने ये भी पूछा कि क्या अब कपिल शर्मा अपने शो पर भारती सिंह का नाम लेंगे. उनका मजाक उड़ाया जाएगा?

हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोग उनका समर्थन करते भी नज़र आए. एक यूजर ने कपिल को सपोर्ट करते हुए लिखा कि आप इस मसले में बेवजह कपिल को मत घसिटिए, वो हमें हर रोज खश होने की वजह देते हैं, उन्हें फालतू में परेशान करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. जो बिल्कुल भी सही नहीं है.

कुछ इसी तरह के कई और कमेंट्स भी सोशल मीडिया यूजर्स ने किए हैं. भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद, उनके पति हर्ष को भी इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल इस मामले में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it