Top
मनोरंजन

पर्ल वी पुरी की मां और रिश्तेदारों ने कहा- एक्टर को फंसाया जा रहा

Ritu Yadav
10 Jun 2021 1:09 PM GMT
पर्ल वी पुरी की  मां और रिश्तेदारों ने कहा- एक्टर को फंसाया जा रहा
x
टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। इस मामले में कई सितारों ने पर्ल के समर्थन में अपनी आवाज उठाई है, इस बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि पीड़िता की मां व उनके कुछ रिश्तेदारों ने भी पर्ल को निर्दोष बताया है और स्टेटमेंट जारी किया है।

पर्ल वी पुरी निर्दोष हैं
टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की मां और उनके कुछ रिश्तेदारों का कहना है कि पर्ल वी पुरी निर्दोष हैं और पीड़िता के पिता अभिनेता को झूठे आरोप में फंसा रहे हैं, जिससे पीड़िता की मां अपनी बेटी की कस्टडी के लिए लड़ाई लड़ रही हैं।
शादी के सबसे बुरे दौर से गुजर रही पीड़िता की मां
रिपोर्ट के मुताबिक एक्सटेंडिड फैमिली मेंबर्स ने अपने स्टेटमेंट में कहा, 'पीड़िता की मां बीते दस सालों से अपनी शादी के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं। बीते दो सालों से उनके पास उनकी बेटी भी नहीं है। पीड़िता की मां के साथ ही हमारा सपोर्ट भी पर्ल के साथ है। हमें उम्मीद है कि जल्दी ही सच्चाई सामने आएगी।'

बेटी की कस्टडी के लिए जारी लड़ाई
इसके साथ ही ऐसा दावा किया जा रहा है कि पीड़िता की मां अपनी बेटी की कस्टडी के लिए लंबे वक्त से लड़ाई लड़ रही है और ऐसे में अब पीड़िता के पिता ने ये सब साजिश के तौर पर किया है, ताकि वो पीड़िता की मां की छवि कोर्ट के आगे बुरी दिखा सकें और उनकी बेटी उनके पास ही रहे।

सच जल्दी सामने आएगा

स्टेटमेंट में आगे कहा गया है कि वो पूरी तरह से टूट चुकी हैं और उन्हें आपके समर्थन की जरूरत है। इसके साथ ही वो खुद पर्ल वी पुरी का समर्थन कर रही हैं, क्यों पर्ल निर्दोष है और उसे जबरदस्ती इन सब में फंसाया जा रहा है। स्टेटमेंट के आखिर में लिखा गया है कि ये सब कुछ पीड़िता के पिता के द्वारा किया गया है। हमें विश्वास है कि जल्दी ही सच सामने आएगा और जितना पर्ल को आपका समर्थन चाहिए, उतना ही पीड़िता की मां को भी।'

एकता और पीड़िता की मां

गौरतलब है कि इससे पहले कथित तौर पर एकता कपूर और पीड़िता की मां का एक ऑडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस क्लिप में खुद कथित तौर पर पीड़िता की मां ये कह रही थीं कि पर्ल वी पुरी निर्दोष हैं और उसके पति ने पुरी की इमेज को बिगाड़ने के लिए ऐसा किया है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it