अन्य

पर्ल वी पुरी को 14 दिन न्यायिक हिरासत में भेजा, 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोप

Triveni
6 Jun 2021 3:01 AM GMT
पर्ल वी पुरी को 14 दिन न्यायिक हिरासत में भेजा, 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोप
x
मशहूर टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pear V Puri) आज सुबह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| मशहूर टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pear V Puri) आज सुबह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उन पर रेप का आरोप लगा है, जिस वजह से उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. अब एक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, पर्ल वी पुरी (Pear V Puri) की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. जिसके बाद पर्ल वी पुरी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इस बात पर जोन 2 के डीसीपी संजय पाटिल ने मुहर लगाई है. संजय पाटिल ने बताया है कि पर्ल वी पुरी को अब तक भी जमानत नहीं मिल पाई है. ऐसे में पर्ल वी पुरी को अब 14 दिनों तक जेल में ही रहना होगा. बता दें कि पर्ल वी पुरी पर POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके अलावा मुंबई पुलिस ने पर्ल वी पुरी पर IPC की धारा 376 AB, 4, 8, 12, 19, 21 भी लगाई हैं.
सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप
आरोप लगाने वाली लड़की की उम्र 18 साल से कम है. यही वजह है जो पर्ल वी पुरी (Pear V Puri) के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत एक्शन लिया गया है. बता दें ये खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था. सोशल मीडिया पर टीवी सितारे लगातार पर्ल वी पुरी (Pear V Puri) को सपोर्ट कर रहे हैं.
पक्ष में आईं एकता कपूर
कुछ समय पहले ही एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर पर्ल वी पुरी (Pear V Puri) को बेगुनाह बताया है. अपनी पोस्ट में एकता कपूर ने चौंकाने वाले खुलासे किए है. एकता कपूर ने बताया है कि लड़की की मां ने पर्ल वी पुरी (Pear V Puri) को बेगुनाह माना है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it