Top
मनोरंजन

Pawandeep Rajan ने अपनी मां से बोला 'झूठ', छिपाई कोरोना पॉजिटिव होने की बात

Mohit
4 May 2021 3:09 PM GMT
Pawandeep Rajan ने अपनी मां से बोला झूठ, छिपाई कोरोना पॉजिटिव होने की बात
x
इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के टॉप कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) हाल ही में कोरोना से ठीक होकर वापस आए हैं लेकिन उन्होंने खुद के कोविड पॉजिटिव होने की बाद मां को नहीं बताई थी।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टेलीविजन का जाना-माना शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) आने वाले वीकेंड पर ढेर सारा मनोरंजन और हंसी का हंगामा लेकर आ रहा है। इस स्पेशल वीकेंड शो में दर्शकों को देश की कुछ शानदार आवाजें सुनने का मौका मिलेगा, जो उनके दिल और दिमाग पर छा जाएंगी। इस एपिसोड में शो के पुराने और परमानेंट होस्ट आदित्य नारायण वापसी कर रहे हैं। उनके साथ सेट पर मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक और गीतकार मनोज मुंतशिर जजों के रूप में मौजूद रहेंगे।

इस मौके पर पवनदीप राजन दो हफ्तों बाद मंच पर वापसी करेंगे। एपिसोड में पवनदीप 'माई तेरी चुनर' गाने पर एक इमोशनल परफॉर्मेंस देंगे। इस दौरान पवनदीप रो पड़े क्योंकि उन्होंने कभी अपनी मां को नहीं बताया था कि वो कोरोना पॉजिटिव थे। यह सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स मंच पर आ गए और उन्हें गले लगा लिया। सभी सिंगर्स पवनदीप को मिस कर रहे थे। इसी के साथ सभी जज भी इमोशनल हो गए और पवनदीप की आंखों से आंसू छलक रहे थे। इसके बाद अनु मलिक ने पवनदीप की परफॉर्मेंस को लेकर उनका हौसला बढ़ाया और मंच पर जाकर उन्हें गोद में उठा लिया। इस पर सभी ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया।
जब पवनदीप से पूछा गया कि ये गाना गाते समय वो रोने क्यों लगे थे? इस पर पवनदीप ने कहा, 'मैं आज इस मंच पर आकर खुशी महसूस कर रहा हूं। मैंने कभी अपनी मां को अपनी सेहत के बारे में नहीं बताया और ना ही मैंने उन्हें बताया कि मैं कोविड पॉजिटिव था। मैं आज उन्हें बहुत मिस कर रहा हूं। आज मैं जो कुछ भी हूं उनकी दुआओं और प्यार की वजह से हूं।' इसके बाद लीजेंडरी म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक मंच पर आए और पवनदीप को गोद में उठा लिया। उन्होंने पवनदीप से कहा, 'मुझे आप पर गर्व है पवनदीप। आप एक बहुत मजबूत इंसान हैं। आपके पास एक टैलेंटेड आवाज है। एक शानदार परफॉर्मेंस के साथ आपको मंच पर वापस देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मेरा आशीर्वाद सदा आपके साथ है‌। आगे आपका भविष्य बहुत उज्ज्वल है।' Also Read - Indian Idol 12: Arunita Kanjilal ने Pawandeep Rajan के साथ शेयर की क्यूट फोटोज, यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत मिस कर रहे...'





Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it