अन्य

इंडियन आइडल 12 के दो कंटेस्टेंट पवनदीप और आशीष की कोविड रिपोर्ट आई नेगेटिव

Gulabi
17 April 2021 9:44 AM GMT
इंडियन आइडल 12 के दो कंटेस्टेंट पवनदीप और आशीष की कोविड रिपोर्ट आई नेगेटिव
x
पवनदीप के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के दो दिन बाद ही आशीष कुलकर्णी की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी

हाल ही में कोविड-19 (Covid-19) की चपेट में आए इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के दो कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) की रिपोर्ट अब नेगेटिव आ चुकी है. पवनदीप के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के दो दिन बाद ही आशीष कुलकर्णी की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. हालांकि, दोनों अब ठीक है.

दोनों की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब कयास लगने शुरू हो गए हैं कि दोनों इस हफ्ते इंडियन आइडल के मंच पर अपनी गायिकी का जादू एक बार फिर से बिखेर सकते हैं. पवनदीप और आशीष दोनों ही इंडियन आइडल के चर्चित चेहरे हैं. दर्शक इन दोनों उभरते कलाकारों की आवाज सुनने के लिए बेताब रहते हैं.
जानिए क्या इस हफ्ते देंगे दोनों परफॉर्मेंस
ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, इंडियन आइडल 12 के प्रोडक्शन हेड आकाश तिवारी ने पवनदीप और आशीष के कोविड से ठीक होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आशीष और पवनदीप की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अगर जरूरत पड़ी तो वे दोनों शनिवार से शूट का हिस्सा बन सकते हैं. हालांकि, आकाश ने यह भी कहा कि दोनों को होटल के कमरे से परफॉर्मे करते हुए नहीं दिखाया जाएगा. यह नैतिकता का सवाल है कि कोई बीमार है और उससे गाना गंवाया जाए. ऐसा नहीं हो सकता. इस हफ्ते शायद ही दोनों अपनी परफॉर्मेंस दे पाएं.
पवनदीप और आशीष के फैंस हैं काफी खुश
पिछले हफ्ते जब शो पर एआर रहमान और दिग्गज संगीतकार आनंदजी आए थे, तब पवनदीप क्वारंटीन थे और उन्होंने होटल के कमरे से ही अपनी परफॉर्मेंस दी थी. अब माना जा रहा है कि इस हफ्ते पवनदीप और आशीष की परफॉर्मेंस दर्शकों को स्टेज पर देखने को मिल सकती है. हालांकि इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है. आशीष और पवनदीप की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है, पर उनकी परफॉर्मेंस न देख पाने की खबर से वे निराश हैं.
इंडियन आइडल सीजन 12 के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर कुछ दिनों पहले सामने आई थी. इस वीकेंड पर कोई भी कंटेस्टेंट एलिमिनेट नहीं होगा. इसकी वजह पवनदीप और आशीष का शो में हिस्सा न ले पाना बताया गया था. अगर कोई इस हफ्ते एलिमिनेट होता तो यह उस कंटेस्टेंट के लिए फेयर नहीं होता.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it