Top
मनोरंजन

पवनदीप और अरुणिमा के रिश्ते को अब… मिला नया नाम

Ritu Yadav
4 May 2021 10:48 AM GMT
पवनदीप और अरुणिमा के रिश्ते को अब… मिला नया नाम
x
सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में पवनदीप और अरुणिता की दोस्ती सभी को खूब पसंद आती है.

जनता ऐ रिश्ता वेबडेसक | सोनी टीवी (Sony Tv) के सिंगिंग रियलिटी शो (Singing Reality Show) इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में पवनदीप और अरुणिता की दोस्ती सभी को खूब पसंद आती है. लेकिन अब ये दोनों सिर्फ दोस्त नहीं रहे. अब ये एक नए रिश्ते में जुड़ गए हैं और ये रिश्ता है 'गुरु और शिष्य' का. आपको बता दें, पिछले एपिसोड में जब अंजलि गायकवाड़ ने 'लागा चुनरी में दाग' गाया, तब उनकी गायकी से सभी रोमांचित हो गए थे. इस पर अनु मलिक और मनोज मुंतशिर ने भी अंजलि की खूब तारीफ की थी. अनु मलिक ने कहा था, "अंजलि आपकी एक बढ़िया क्लासिकल आवाज है और आज आपने मुझे किशोर जी की याद दिला दी."

अंजलि की परफॉर्मेंस के दौरान अरुणिता ( Arunita Kanjilal ) भी मंच पर हारमोनियम बजाकर उनका साथ देती नजर आई थीं. अरुणिता का यह टैलेंट देखकर सभी ने उनकी बहुत तारीफ की थी. शो के नए जज अनु मलिक तो अरुणिता का यह टैलेंट देखकर बहुत खुश हुए थे. जब उन्होंने अरुणिता से इस बारे में उनका अनुभव पूछा और यह भी जानना चाहा कि उन्होंने हारमोनियम कैसे सीखा. तब अरुणिता ने जवाब दिया था कि पवनदीप ( Pawandeep ) ने उन्हें ये हारमोनियम बजाना सिखाया है.
pawandeep. arunita
गुरु शिष्य का रिश्ता
#IdolPawandeep aur #IdolArunita ne milkar bana diya iss suhane safar ko aur bhi khaas! Dekhte rahiye #IndianIdol2020 Sat-Sun raat 9:30 baje sirf Sony par.@iAmNehaKakkar @VishalDadlani #HimeshReshammiya #AdityaNarayan @fremantle_india @The_AnuMalik @manojmuntashir @RajanPawandeep pic.twitter.com/BLARBXisTK
— sonytv (@SonyTV) May 3, 2021
पवनदीप की तारीफ
अरुणिता ने अपने इस खास दोस्त की तारीफ करते हुए कहा था कि "पवनदीप एक बढ़िया सिंगर हैं और वो मंच पर गाते हुए बहुत अच्छे से इंस्ट्रूमेंट बजाते हैं. पवनदीप एक शानदार आर्टिस्ट हैं और मैं उनसे बहुत प्रेरित हूं. मैंने सोचा, मुझे भी हारमोनियम बजाना सीखना चाहिए और इसलिए मैंने पवनदीप से ट्रेनिंग लेना शुरू किया. मुझे खुशी है कि मैं उनसे बहुत सारे म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजाना सीख सकती हूं. वो बहुत सच्चे और मददगार इंसान हैं."
Arunita, anjali, pawandeep
गुरु शिष्य का रिश्ता
आने वाले हफ्ते में लड़के और लड़कियों के बीच होगा मुकाबला
आपको बता दें, आने वाले इंडियन आइडल 12 के एपिसोड में भी आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करते हुए नज़र आएंगे. आदित्य सारे सिंगर्स के साथ मिलकर मजेदार और दिलचस्प पलों के साथ मंच पर हंसी का माहौल बना देंगे. पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी लेजेंडरी म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक और गीतकार मनोज मुंतशिर इस वीकेंड इस शो को जज करेंगे. इस दौरान मंच पर सभी टैलेंटेड सिंगर्स की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी, जहां लड़के और लड़कियों के बीच एक जोरदार मुकाबला होगा.
#IdolArunita aur #IdolPawandeep ki aawaz ki jodi hai beyhadh behatareen, maante hain na? Toh karte hain unka swagat aur dekhte hain #IndianIdol2020 @iAmNehaKakkar @VishalDadlani #HimeshReshammiya @fremantle_india #SuhanaSafarSpecial @ArunitaKanjila @The_AnuMalik @manojmuntashir pic.twitter.com/3rjhBIiC3f
— sonytv (@SonyTV) May 2, 2021


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it