मनोरंजन

Pawan Singh का Bhojpuri Song 'धन धुआं हो जाई' ने उड़ाया गर्दा, देखें VIDEO

Bhumika Sahu
25 Nov 2021 6:12 AM GMT
Pawan Singh का Bhojpuri Song धन धुआं हो जाई ने उड़ाया गर्दा, देखें VIDEO
x
Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग 'धन धुआं हो जाई' रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में एक्टर का दबंग स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है. आपने देखा वीडियो?

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के रिकॉर्ड मशीन कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) यूं तो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, लेकिन जब उनका कोई म्यूजिक वीडियो (Music Video) या फिर फिल्म आती है तो वो खुद ब खुद चर्चा में आ ही जाते हैं. इसका कारण है कि उनके गाने इंटरनेट पर धमाल जो मचा जाते हैं. ऐसे में अब उनका नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'धन धुआं हो जाई' (Dhan Dhua Ho Jai) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहे हैं. देखिए वीडियो…

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) 'धन धुआं हो जाई' (Dhan Dhua Ho Jai) के वीडियो को शुभ लाभ फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस गाने की खास बात ये है कि इसमें पवन सिंह का जलवा और रुतबा देखने के लिए मिल रहा है. इस म्यूजिक वीडियो में उनका हर बार से अलग ही अंदाज देखने मिल रहा है. वीडियो में वो धोती और कुर्ता पहने हुक्के लुत्फ उठा रहे हैं, साथ ही उनके हाथों में एक पिस्टल भी नजर आ रही है. वो अपनी ऑनस्क्रीन आइटम गर्ल यानी की को-एक्ट्रेस को कहते दिख रहे है कि आज वो मन भरके जाएंगे भले ही सारे पैसे खत्म हो जाएं. उनके गाने के लिरिक्स भी 'धन धुआं हो जाई' (Dhan Dhua Ho Jai) है.
इस गाने को पवन सिंह के साथ अंजली राज ने खूबसूरत आवाज में गाया है. इसके वीडियो को एक कॉन्सेप्ट के अनुसार फिल्माया गया है. खुद पवन सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से इसका लिंक शेयर करते हुए लिखा है कि 'जय माता दी, धन धुआं हो जाई का फुल वीडियो सॉन्ग शुभ लाभ फिल्म्स के ऑफिशियल यूटयूब चैनल से आउट हो गया है. इसके खूबसूरत गीत लिखे हैं, अरुण बिहारी ने और म्यूजिक दिया है प्रियांशू सिंह ने.
इस गीत में पवन सिंह के अपोजिट एक्ट्रेस खूबसूरती के जलवे बिखेर रही हैं. गाने में पवन सिंह ब्लू कलर के कुर्ते में एक स्मार्ट दिख रहा हैं. इस बेहतरीन वीडियो को डायरेक्ट किया है रवि पंडित ने, जी हां वही रवि पंडित, जिन्होंने पावर स्टार पवन सिंह के साथ 'पुदिना आ आ आ' जैसा सुपर डुपर हिट गाना किया था. पवन सिंह के गाने 'धन धुआं हो जाई' को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है यह गाना ब्लॉकबस्टर सिद्ध हुआ है. गाना यूटयूब और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. गाने के कोरियोग्राफर रितिक आरा हैं. एडिटर दीपक पंडित हैं. इसे महज कुछ ही घंटे में 6 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it