मनोरंजन

अर्चना के लिए 4 साल तक परमीत ने छिपाई अपनी शादी, जाने वजह

Bhumika Sahu
14 Oct 2021 12:48 AM GMT
अर्चना के लिए 4 साल तक परमीत ने छिपाई अपनी शादी, जाने वजह
x
Parmeet Seth Birthday : परमीत ने अर्चना से साल 1992 में शादी की थी, लेकिन दोनों ने अपनी इस शादी का खुलासा 1996 में किया. इसका खुलासा अर्चना ने अपने एक इंटरव्यू में किया था.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। दो अंजान लोग जब एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले, तो एक दूसरे को दिल दे बैठे. इसे लव एट फर्स्ट साइट भी कहा जा सकता है. हम बात कर रहे हैं परमीत सेठी (Parmeet Sethi) और अर्चना पूरन सिंह की (Archana Puran Singh). आज परमीत सेठी का जन्मदिन (Parmeet Sethi Birthday) है. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर हम उनकी सबसे बड़ी खुशी यानी उनकी और अर्चना पूरन सिंह की लव स्टोरी पर बात करेंगे.

परिवार की तमाम बाधाओं और झगड़ों के बावजूद ये दोनों अपना एक खूबसूरत रिश्ता कायम करने में सफल रहे. फिर चाहे वह 550 रुपये की कोई ड्रेस खरीदना हो या फिर मुंबई का एक बड़ा घर, अर्चना और परमीत का अब तक का जीवन हर बड़ा या छोटा काम एक साथ करने का सफर शानदार रहा है.
अर्चना के लिए 4 साल तक परमीत ने छिपाई अपनी शादी
जब अर्चना और परमीत को पहली बार एक दूसरे से इंट्रड्यूस कराया गया, तो उन्होंने एक दूसरे को खुद से जुड़ा हुआ पाया. आमतौर पर यह माना जाता है कि तनावपूर्ण परिस्थितियों में विकसित होने वाले रिश्ते कभी खिलते नहीं हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. विपरीत परिस्थितियों में भी परमीत और अर्चना ने एक दूसरे का बखूबी साथ निभाया. शादी होने के बाद भी वह इतने अरसे से एक दूसरे के साथ खुशी-खुशी अपना समय बिता रहे हैं.
परमीत ने अर्चना से साल 1992 में शादी की थी, लेकिन दोनों ने अपनी इस शादी का खुलासा 1996 में किया. इसका खुलासा अर्चना ने अपने एक इंटरव्यू में किया था. इतना ही नहीं, इसके साथ-साथ अर्चना ने ये भी खुलासा किया था कि इस शादी को चार साल तक छिपाने का इरादा परमीत सेठी का था और उन्होंने ऐसा क्यों किया था?
अर्चना ने खोला था ये राज
अपनी शादी के बारे में बात करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने कहा था कि उस समय हमारी इंडस्ट्री में एक आम धारणा थी कि अगर लड़की की शादी हो जाती है तो उसे काम मिलना कम हो जाता है. इंडस्ट्री में लोगों का कहना था कि शादीशुदा हीरोइनों को ज्यादा काम नहीं मिलता. इंडस्ट्री में ये छोटा सा रूढ़िवाद है. महिलाओं और पुरुषों के लिए अलग-अलग दिशा-निर्देश हैं.
एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि इंडस्ट्री सोचती है कि शादी हो गई है, बच्चा हो जाएगा और फिर एक्ट्रेस अपने कमिटमेंट को बीच में छोड़कर ही चली जाएंगी और वह अपने समय और कमिटमेंट की पाबंद नहीं होंगी. उस समय परमीत ने मुझसे कहा था कि ये शादी हमारे लिए है. हम इसे निजी तौर पर करना चाहते थे और पब्लिक की नजरों से बचाकर रखना चाहते थे. हम दोनों ही शादी करना चाहते थे. परमीत नहीं चाहते थे कि शादी का असर मेरे करियर पर पड़े. इसके बाद हम दोनों ने ही इस शादी की सीक्रेट रखने का फैसला किया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it