मनोरंजन

परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन पकड़ने के तरीके पर हुई थीं ट्रोल, अब ट्रोलर्स को ऐसे दिया मुहतोड़ जवाब

Gulabi
9 March 2021 4:08 PM GMT
परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन पकड़ने के तरीके पर हुई थीं ट्रोल, अब ट्रोलर्स को ऐसे दिया मुहतोड़ जवाब
x
परिणिती चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'साइना' के प्रमोशन में बिजी हैं

परिणिती चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'साइना' के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हाल में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। हालांकि जब फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था तब एक्ट्रेस को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। लोगों ने एक्ट्रेस के बैडमिंटन पकड़ने के तरीकों पर सवाल उठाये थे। अब इस मामले पर एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा का रिएक्शन सामने आया है।


फिल्म साइना के प्रमोशन इवेंट के दौरान ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए, परिणीति ने कहा, "मैं बहुत अलग की हूं। मेरे काम करने का तरीका हमेशा अलग रहा है। अगर कोई मेरी आलोचना करता या ट्रोल करने की कोशिश करता है मैं सबसे पहले सही नजरिया अपनाती हूं। अगर मुझे आलोचना वैध लगती है, तो मैं भी मजे लेते हुए खेलना शुरू कर देती हूं। लेकिन जब ऐसा फील होता है कि इसमें कोई योग्यता नहीं है तो मैं इसे नजरअंदाज कर देती हूं।"

बैडमिंटन पकड़ने के तरीकों पर उठे सवाल


ट्रेलर रिलीज होने के बाद ट्रोलर्स ने परिणीति चोपड़ा के बैडमिंटन पकड़ने के तरीकों पर ट्रोल करते हुए कहा कि ये बैडमिंटन प्लेयर कम टेनिस प्लेयर ज्यादा लग रही हैं। ट्रोलर्स के कहने का मतलब था कि एक्ट्रेस का बैडमिंटन पकड़ने का तरीका सही नहीं है। कई यूजर ने यहां तक कह डाला कि ये पोस्टर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का लगता है, साइना नेहवाल का नहीं।
निर्देशक अमोल गुप्ते का रिएक्शन
वहीं इस मामले में फिल्म साइना के निर्देशक अमोल गुप्ते ने कहा है कि लोगों ने पोस्टर के पीछे की अवधारणा को समझे बगैर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इतना ही नहीं निर्देशक ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि फिल्म साइना पोस्टर के बारे में डिजिटल मीडिया में बहुत अधिक अटकलें लग लगाई जा रही है कि टेनिस की सेवा साइना, सानिया आदि प्लेयर्स कर रहे हैं। यदि साइना फ्लाइंग शटलर हैं, तो स्पष्ट रूप से, राष्ट्रीय रंग कलाईबैंड के साथ लड़की का हाथ है साइना की ऊंचाई (एसआईसी) तक पहुंचने की आकांक्षा रखने वाली भारतीय लड़की के बारे में पोस्टर में दिखाने की कोशिश की गयी है।

जानिए कैसा फिल्म का ट्रेलर


फिल्म साइना यह 26 मार्च को रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर में अच्छे डायलॉग्स और दिल की छू लेने वाले कई शानदार सीन्स दिखने को मिले। बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के किरदार में परिणिती चोपड़ा की दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी। साइना फिल्‍म को अमोल गुप्ते द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। बता दें साइना नेहवाल भारत देश का गौरव है साइना ने जो मुकाम हासिल किया है उसके लिए उन्‍होंने जी तोड़ मेहनत की। साइना को 'लड़की' होने का दंश झेलना पड़ा था लेकिन अपने हौसलें से लोगों के हौसले पस्‍त कर दिए और सानिया जैसा बनने का ख्वाब हर बेटी देखती है। फिल्म में ये सारी चीजे देखने को मिलेगी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta