मनोरंजन

परिणीति चोपड़ा कर रही हैं अपना टीवी डेब्यू, करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती संग करेंगी नए टैलेंट की तलाश

Rani Sahu
13 Dec 2021 3:03 PM GMT
परिणीति चोपड़ा कर रही हैं अपना टीवी डेब्यू, करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती संग करेंगी नए टैलेंट की तलाश
x
बॉलीवुड में अपना कमाल दिखाने के बाद एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) टेलीविजन की दुनिया में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं

बॉलीवुड में अपना कमाल दिखाने के बाद एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) टेलीविजन की दुनिया में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जी हां, हिंदी सिनेमा की यह प्रतिभाशाली अभिनेत्री कलर्स टीवी (Colors Tv) के रियलिटी शो हुनरबाज (Hunarbaaz) में बतौर जज टेलीविजन पर अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. जूरी पैनल में उनके साथ निर्देशक-निर्माता करण जौहर (Karan Johar) और दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) शामिल होंगे. अपने फैंस को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से परिणीति ने यह गुड न्यूज दी है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में परिणीति चोपड़ा ने साडी पहनी हुई है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "मैं हमेशा टीवी के लिए अपने प्यार को लेकर जानी जाती हूं. मुझे लाइव दर्शकों के साथ मंच शेयर करने के लिए और लोगों से मिलने व उनकी कहानियों को सुनने में काफी ज्यादा दिलचस्पी है. यही वजह है कि टीवी शोज करना मेरे लिए हमेशा से एक सही ऑप्शन था. सिर्फ एक चैलेंज था कि एक सही शो का चुनाव करने का. 'टैलेंट हंट' शो 'हुनरबाज' ने यह खोज भी पूरी की.
देश के प्रतिभाशाली लोगों से होगी मुलाकात
परिणीति आगे लिखती हैं कि "मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं टीवी की दुनिया के दो दिग्गजों के साथ यानी करण जौहर और मिथुन दा के साथ जजों की टीम में शामिल होने जा रही हूं. मैं उनके साथ इस सफर पर जाने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं. हुनरबाज के मंच पर उन दोनों जजों के साथ मिलकर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए और हमारे देश के प्रतिभाशाली लोगों से जुड़कर उन्हें जानने के लिए व उन्हें प्रोत्साहित करने का माध्यम बनने के लिए मैं काफी खुश हूं."
करण जौहर ने भी किया पोस्ट
परिणीति चोपड़ा की तरह करण जौहर ने भी इस अवसर पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा है, "नई शुरुआत हमेशा खास होती है. 'हुनरबाज़ देश की शान' के साथ एक नई और रोमांचक रियलिटी शो की शुरुआत करने के लिए मैं उत्साहित हूं. मिथुन दा और परिणीति चोपड़ा के साथ हम जल्द ही आ रहे हैं. कलर्स टीवी, वूट पर आने वाली कुछ अविश्वसनीय प्रतिभाओं के लिए तैयार हो जाइए. यह एक शानदार अनुभव होगा." करण के इस पोस्ट कर परिणीति चोपड़ा ने दिल वाला इमोजी शेयर करके अपनी प्रतिक्रिया दी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta